scriptKARWAAN: रिलीज होते ही लोगों ने शुरू कर दी फिल्म को DOWNLOAD करना, लगा रहे हैं जुगाड़ | karwaan free movie download 720p full hd quality mobile | Patrika News
बॉलीवुड

KARWAAN: रिलीज होते ही लोगों ने शुरू कर दी फिल्म को DOWNLOAD करना, लगा रहे हैं जुगाड़

KARWAAN के साथ ही साउथ एक्टर दलकीर सलमान बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है।

Aug 03, 2018 / 02:42 pm

Preeti Khushwaha

KARWAAN

KARWAAN

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार KARWAAN आखिर रिलीज हो गई है। फिल्म में मुख्य किरदार में इरफान खान, दलकीर सलमान और मिथिला हैं। इस फिल्म के साथ ही साउथ एक्टर दलकीर सलमान बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। उसकी उत्सुकता सबसे ज्यादा लीड कैरेक्टर प्ले करने वाले इरफान को लेकर है। इसका एक सबसे बड़ा कारण ये भी कि पिछले लंबे समय से इरफान कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। और अब उनकी फिल्म रिलीज हुई है तो लोग उसे देखने के लिए काफी बेबात हैं। लेकिन फिल्म रिलीज होने के साथ ही यह देखने को मिल रहा है कि Karwaan की Google पर Free Downloading की Searching शुरु हो गई है।

इस तरह कर रहे हैं karwaan को सर्च:
बता दें, यह फिल्म आज सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। लेकिन रिलीज होने साथ ही दर्शक इरफान खान की इस फिल्म को देखने के लिए हर एक तिकड़म लगा रहे हैं। दरअसल, लोग Google से लेकर You Tube पर karwaan full movie in Hindi Download टाइप कर मूवी खोजने के जतन कर रहे हैं। इन लोगों का सोचना है कि अन्य फिल्मों की तरह अगर यह फिल्म भी इंटरनेट पर लीक हो गई हो तो उन्हें रिलीज से पहले ही यह फिल्म देखने को मिल जाएगी।

KARWAAN

गूगल पर ये लिखकर कर रहे हैं फिल्म देखने की जुगाड़:
आज सिनेमाघरों में इरफान की KARWAAN के अलावा दो औन फिल्में ‘फन्ने खां’ और ‘मुल्क’ भी रिलीज हुई है। इन फिल्मों को देखे की भी लोगों में काफी होड़ लगी हुई है। पिछली कई फिल्मों के रिलीज होने के साथ ही लीक होने के वजह से लोगों को ऐसा लग रहा है कि KARWAAN भी लीक हो गई होगी। इस वजह से वो Google से लेकर You Tube तक इसे सर्च कर रहे हैं। इन फिल्मों को और पुरानी फिल्मों की तरह Free में देखने के लिए Free Downloading की Searching कर रहे हैं। लोग इन फिल्मों के लिए Youtube पर KARWAAN free download in hd, KARWAAN free download in mp4, KARWAAN free download in 720p, KARWAAN free download for phone in hd. ऐसे ही फिल्म Mulk को भी Download के लिए टाइप किया जा रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / KARWAAN: रिलीज होते ही लोगों ने शुरू कर दी फिल्म को DOWNLOAD करना, लगा रहे हैं जुगाड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो