scriptकैटरीना कैफ ने की गुप-चुप शादी, वीडियो हुआ वायरल, करोड़ों के टूटे दिल, भड़के फैंस | katrina kaif bridal look video goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना कैफ ने की गुप-चुप शादी, वीडियो हुआ वायरल, करोड़ों के टूटे दिल, भड़के फैंस

वीडियो वायरल ( Viral Video ) होते ही उनके चहेते कयास लगा रहे हैं कि कैटरीना ( Katrina Kaif Marriage Video) ने गुपचुप शादी कर ली है, लेकिन असल सच कुछ और ही है….

मुंबईSep 14, 2019 / 03:34 pm

भूप सिंह

Katrina Kaif

Katrina Kaif

बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) आए दिन किसी ना किसी कारण चर्चा में रहती हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी फोटो और पर्सनल लाइफ को लेकर। अक्सर उनके अफेयर और शादी को लेकर भी खूब चर्चा होती है। फिलहाल उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में कैट दुल्हन के जोड़े नजर आ रही हैं, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो वायरल ( Viral Video ) होते ही उनके चहेते कयास लगा रहे हैं कि कैटरीना ( Katrina Kaif Marriage Video) ने गुपचुप शादी कर ली है, लेकिन असल सच कुछ और ही है।

katrina kaif bridal look viral video
View this post on Instagram

Here comes the bride 💚💚💚 #katrinakaif

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो में कैटरीना दुल्हन की जोड़े में ग्रीन लहंगा और सिल्वर ब्लॉउज पहना है। साथ उन्होंने खूब ज्वेलरी भी पहनी है। उनका ये नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है और उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, कैटरीना ने गुपचुप शादी कर ली गई है तो उनके लाखों-करोड़ों चाहने वालो का दिल भी जरुर टूट जाएगा। क्योंकि इस खास मौके का इंतजार उनके फैंस को बेहद बेसब्री के साथ है और ऐसे में कैटरीना का गुपचुप शादी करना उन्हें बखूबी झटका भी दे सकता है। लेकिन ये सच नहीं है, हो सकता है कैट का यह वीडियो किसी विज्ञापन या किसी फिल्म का शॉट हो।

katrina kaif bridal look viral video

Home / Entertainment / Bollywood / कैटरीना कैफ ने की गुप-चुप शादी, वीडियो हुआ वायरल, करोड़ों के टूटे दिल, भड़के फैंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो