scriptकटरीना कैफ का शूटिंग से पहले हुआ कोरोना टेस्ट, यह था अभिनेत्री का रिएक्शन | Katrina kaif covid 19 test before shoot | Patrika News
बॉलीवुड

कटरीना कैफ का शूटिंग से पहले हुआ कोरोना टेस्ट, यह था अभिनेत्री का रिएक्शन

कटरीना कैफ का शूटिंग से पहले हुआ कोरोना टेस्ट, यह था अभिनेत्री का रिएक्शन

मुंबईNov 22, 2020 / 09:06 pm

Subodh Tripathi

katrina kaif

katrina kaif

कोरोना वायरस का कहर देश में एक बार फिर से अपना कहर बरपा रहा है। कोरोना पॉजिटिव लोगों के आंकड़ों में लगातार वृद्धि हो रही है। इस महामारी के चलते गड़बड़ाई फिल्मी दुनिया अभी तक पटरी पर नहीं आ सकी है। लेकिन फिर से कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़ना चिंता का विषय हो गया है। ऐसे में जिन फिल्म और टीवी सीरियलों की शूटिंग हो रही है, उससे पहले कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। ताकि इस बीमारी पर काफी हद तक नियंत्रण किया जा सके। इसी के चलते अभिनेत्री कटरीना कैफ का भी फिल्म की शूटिंग से पहले कोरोना टेस्ट हुआ।
अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका कोरोना टेस्ट किया जा रहा है। इसी के साथ उन्होंने लिखा है, “यह किया जाना चाहिए, शूट के लिए टेस्टिंग ( डेनी की तरफ से बेहद जरूरी निर्देश, हमेशा मुस्कुराइए) इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक मेडिकल स्टाफ पीपीई किट पहनकर अभिनेत्री का सैंपल ले रहे हैं। ऐसे में वे थोड़ी घबराई हुई नजर आई, लेकिन बाद में उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई।
https://twitter.com/hashtag/katrinakaif?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / कटरीना कैफ का शूटिंग से पहले हुआ कोरोना टेस्ट, यह था अभिनेत्री का रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो