scriptपैपराजी पर फूटा कैटरीना कैफ का गुस्सा, कहा- ‘अपना कैमरा नीचे रखो’ | katrina kaif gets angry on paparazzi says apna camera neeche rakho watch video | Patrika News
बॉलीवुड

पैपराजी पर फूटा कैटरीना कैफ का गुस्सा, कहा- ‘अपना कैमरा नीचे रखो’

बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। इसके साथ ही वो अपने काम पर भी फोकस कर रही हैं। एक्ट्रेस को उनके शात स्वभाव के लिए जाना जाता है, लेकिन हाल ही में वो पैपाराजी पर गुस्सा उतारते नजर आई हैं।

नई दिल्लीNov 19, 2022 / 11:22 am

Shweta Bajpai

katrina kaif gets angry

katrina kaif gets angry

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले कई सालों से इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। इनकी एक स्माइल पर लाखों लोग फिदा हो जाते हैं। एक्ट्रेस ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी की थी और अब अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘फोन भूत’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को हमेशा उनके शांत स्वभाव के लिए जानी जाती हैं, लेकिन पहली बार अदाकारा का गुस्सा फूटा है। एक्ट्रेस फैंस से लेकर पपाराजी तक, सबसे बहुत ही प्यार से बात करती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को पपाराजी पर इतना गुस्सा आया कि वो गाड़ी से उतर गईं और चिल्लाते हुए कहा, ‘अपना कैमरा नीचे रखो’ बोलने लगीं।

यह भी पढे़ं- काफी यूनिक हैं इन सेलेब्स के बंगलों के नाम


https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1593841055350550529?ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस का अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कटरीना जिम के बाहर आई थीं। पैपराजी ने उनकी कार देखी, तो कहा कि कटरीना जी रुकिये ना। जैसे ही पपाराजी उनका नाम लेते हुए, उनकी फोटो खींचने के लिए आगे बढ़ते हैं, उन्हें गुस्सा आ जाता है। वो गाड़ी में बैठे-बैठे ही कुछ कहती हैं। फिर झल्लाते हुए कार से उतरती हैं और इशारा करते हुए कहती हैं, ‘अपना कैमरा नीचे रखो।’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1592418481739567104?ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेस की ये बातें सुनते ही पैपराजी अपने कैमरे नीचे कर लेते हैं और एक्ट्रेस से माफी मांगने लगते हैं। अब कटरीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं और वो अपना बेबी बंप छुपाना चाहती है इसलिए पैपराजी के कैमरे एक्ट्रेस ने बंद करवा दिए।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1592418600232837120?ref_src=twsrc%5Etfw
ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की खबरें सामने आईं हों। इससे पहले एक्ट्रेस सीढ़ियों से संभल कर उतरती हुई नजर आईं थी जिसके बाद से ही माना जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं।

कुछ दिनों पहले कैटरीना के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए थे। वीडियो में उनका पेट निकला हुआ लग रहा था। इसके बाद लोगों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं। कैटरीना का यह वीडियो फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के सेट से सामने आया था। कटरीना का ये वीडियो सामने आते ही सभी एक्साइटेड हो गए और लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह के सवाल पूछने लगे।

यह भी पढे़ं- गोरी नगोरी का ये वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

Home / Entertainment / Bollywood / पैपराजी पर फूटा कैटरीना कैफ का गुस्सा, कहा- ‘अपना कैमरा नीचे रखो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो