scriptकैटरीना कैफ की बहन बनीं Cook, बनाई ये शानदार डिश, देखें वीडियो | katrina kaif sister isabel cooking omlet | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना कैफ की बहन बनीं Cook, बनाई ये शानदार डिश, देखें वीडियो

कैटरीना का वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्लीDec 07, 2019 / 06:00 pm

Sunita Adhikari

katrina_kaif_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड की सेक्सी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के साथ कैटरीना हमेशा अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। इस बार फिर कैटरीना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को वूम्पला के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। कैटरीना की इस वीडियो में उनकी बहन इसाबेल (Isabelle) ऑमलेट बनाती नजर आ रही हैं, जबकि कैटरीना कैफ वीडियो बना रही हैं।
कैटरीना कैफ और उनकी बहन के इस वीडियो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अपना एक जिम वीडियो भी शेयर किया था, इस वीडियो में कैटरीना का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। खास बात तो यह है कि एक्सरसाइज के बीच एक बार भी कैटरीना कैफ की एनर्जी कहीं कम नहीं लगी।
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘भारत (Bharat)’ में धमाका करने के बाद अब जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ में नजर आने वाली हैं।
View this post on Instagram

🌺

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Home / Entertainment / Bollywood / कैटरीना कैफ की बहन बनीं Cook, बनाई ये शानदार डिश, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो