Vicky Kaushal को मिला रूमर्ड गर्लफ्रेंड Katrina Kaif का खास बर्थडे विश

By: Neha Gupta
| Published: 16 May 2020, 10:11 PM IST
Vicky Kaushal को मिला रूमर्ड गर्लफ्रेंड Katrina Kaif का खास बर्थडे विश
Vicky Kaushal and Katrina Kaif

  • कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को किया बर्थडे विश
  • कहा- जोश हमेशा हाई रहे
  • फिल्म उरी का लुक वाला स्केच किया शेयर

नई दिल्ली | बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल आज यानी 16 मई को 32 साल के हो गए। लॉकडाउन के चलते उन्होंने अपना जन्मदिन (Vicky Kaushal Birthday) घर पर ही मनाया और सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस ने उन्हें ढेरों बधाईयां दीं। जिसमें से सबसे ज्यादा चर्चित बर्थडे विश कटरीना कैफ का रहा। इसी वजह से तो हर कोई वाकिफ है, बॉलीवुड गलियारों में कटरीना और विक्की के अफेयर के चर्चे अब आम हो चुके हैं। कटरीना ने विक्की को जन्मदिन की बधाई फिल्म उरी के स्टाइल में दी।

photo_2020-05-16_21-35-32.jpg

कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट करते हुए लिखा- तुम्हारा जोश हमेशा हाई रहे। इसके साथ कैट ने फिल्म उरी से एक स्केच शेयर किया जिसमें उनका उरी का लुक नजर आ रहा है। जाहिर है कि उरी फिल्म के फेमस डायलॉग 'हाउज द जोश- हाई सर' के अंदाज में कटरीना ने विक्की को जन्मदिन की बधाई दी है।

कटरीना और विक्की के अफेयर की खबरे काफी लंबे वक्त से आ रही हैं। लॉकडाउन से पहले दोनों अक्सर साथ में कई इवेंट्स में स्पॉट किए जाते थे। हालांकि दोनों ने कभी खुलकर इसपर बात नहीं की लेकिन विक्की कई बार अपनी बातों में कैट के लिए प्यार जाहिर कर चुके हैं।

kaushal.jpg

यहां तक कि एक अवॉर्ड शो में सलमान के सामने भी वो कटरीना से अपने दिल की बात कह चुके हैं। विक्की कौशल को फिल्म उरी से खास पहचान मिली। उन्हें इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला। इसके पहले फिल्म राज़ी में भी उनके काम को काफी सराहा गया था। विक्की की आखिरी फिल्म भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप थी जो दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में सरदार उधम सिंह सबसे ज्यादा चर्चित है।

high.jpg