scriptकौन बनेगा करोड़पति में एक्सपर्ट से हुई गलती, अमिताभ बच्चन ने निकाला तुरंत हल | Kbc 12 amitabh bachchn mp contestant police constable vivek kumar | Patrika News
बॉलीवुड

कौन बनेगा करोड़पति में एक्सपर्ट से हुई गलती, अमिताभ बच्चन ने निकाला तुरंत हल

कौन बनेगा करोड़पति में एक्सपर्ट से हुई गलती, अमिताभ बच्चन ने निकाला तुरंत हल

मुंबईJan 07, 2021 / 12:20 am

Subodh Tripathi

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति के 12 वे सीजन में एक सवाल के दौरान लाइफ लाइन के ऑप्शन पर एक्सपर्ट की ऑडियो बंद हो गई। हालांकि उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज साफ सुनाई दे रही थी। एक्सपर्ट की आवाज नहीं आने के कारण अमिताभ बच्चन ने एक ट्रिक निकाली और उन्होंने उंगलियों के इशारे से यह बताना कि इस सवाल का कौन सा ऑप्शन सही है। इस पर एक्सपर्ट ने एक उंगली दिखाई और ऑप्शन एक को सही बताया।
आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के बीते कल के शो में रोल ओवर कंटेंस्टेंट अमृता त्रिवेदी से शुरुआत हुई। उन्होंने अच्छा खेलते हुए 12 लाख 50 हजार रुपये जीते। जिसके बाद हॉट सीट पर मध्यप्रदेश के मंदसौर से कंटेंस्टेंट विवेक कुमार आये। जिन्होंने अपनी और अपनी पत्नी की कहानी सुनाई कि उनकी पत्नी भी पुलिस विभाग में लेकिन शादी के ढाई सालों के बाद ही दोनों की अलग-अलग जगह पोस्टिंग होने के कारण उन्हें एक दूसरे से दूर रहना पड़ रहा है। यह सुनकर अमिताभ बच्चन ने उनके अधिकारी से अपील की कि इन दोनों को एक ही जगह पोस्टिंग दे दी जाए। ताकि वह साथ रह सके। इसके बाद गेम के दौरान ऐसा हुआ जो इससे पहले कभी नहीं हुआ था। दरअसल जब कंटेंस्टेंट विवेक कुमार को एक सवाल पर लाइफ लाइन आस्क दी एक्सपर्ट के तहत एक्सपर्ट की राय लेनी पड़ी। तो एक्सपर्ट स्क्रीन पर आए तो उनकी ऑडियो ही बंद हो गई। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें उंगलियों के इशारे से अपनी राय देने की सलाह दी ।जिसके बाद उन्होंने एक उंगली दिखा कर ऑप्शन ए को सही बताया।

Home / Entertainment / Bollywood / कौन बनेगा करोड़पति में एक्सपर्ट से हुई गलती, अमिताभ बच्चन ने निकाला तुरंत हल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो