scriptKBC-16: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 16 को लेकर आई बड़ी अपडेट, रजिस्ट्रेशन इस तिथि से शुरू, जल्दी करें | Patrika News
बॉलीवुड

KBC-16: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 16 को लेकर आई बड़ी अपडेट, रजिस्ट्रेशन इस तिथि से शुरू, जल्दी करें

Kaun Banega Crorepati-16: चर्चित टेलीविजन शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16’ को लेकर गुड न्यूज़ आई है। शो में भाग लेने के लिए जल्द ही रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

मुंबईApr 16, 2024 / 08:16 pm

Saurabh Mall

Amitabh Bachchan KBC-16

Amitabh Bachchan KBC-16

Amitabh Bachchan KBC-16: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीजन में वापसी के लिए तैयार हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन। शो के निर्माताओं ने मंगलवार को 26 अप्रैल से शुरू होने वाले रजिस्ट्रेशन के साथ नए सीजन की घोषणा कर दी है। क्विज-आधारित रियलिटी शो की मेजबानी मेगास्टार अमिताभ बच्चन कर रहे हैं।
शो के 15वें सीजन का आखिरी एपिसोड 29 दिसंबर, 2023 को प्रसारित किया गया था। शो के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर शो के नए सीजन की घोषणा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सीजन 15 के अंतिम एपिसोड से अमिताभ की क्लिप देखी जा सकती है।

वीडियो में कई सोशल मीडिया संदेशों की झलक दिखाई गई

शेयर की गई वीडियो में कई सोशल मीडिया संदेशों की झलक दिखाई गई है, जैसे “बच्चन जी वापस आ जाओ”, और “हम आपको याद करते हैं बिग बी। कृपया केबीसी को फिर से शुरू करें।”
पोस्ट को कैप्शन दिया गया है, “ऐसा मिला प्यार कि लौट रहा है फिर एक बार, कौन बनेगा करोड़पति शुरू हो रहा है। रजिस्ट्रेशन 26 अप्रैल रात 9 बजे से शुरू।”
वहीं प्रशंसकों ने जवाब में लिखा, “केबीसी का नया सीजन लाने के लिए धन्यवाद”। एक अन्य यूजर ने कहा, “हमें आपकी याद आती है सर।”

ये भी पढ़ें: Video: सोनम कपूर का सरेआम बन गया मजाक, लोगों ने कहा- ‘बाप की बिगड़ी औलाद’

हालांकि, नए सीजन की प्रीमियर तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है। सीजन 15 के आखिरी एपिसोड में हैदरगंज, उत्तर प्रदेश के आईएएस उम्मीदवार अविनाश भारती को दिखाया गया था। उन्होंने 50 लाख रुपये की रकम जीती थी।
फिनाले एपिसोड में भारतीय पैरा-तीरंदाज शीतल देवी और एक्‍ट्रेस विद्या बालन भी शामिल थीं। उनके बाद दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और उनकी पोती सारा अली खान थीं।
आईएएस बनने की चाहत रखने वाले जसकरन सिंह सीजन 15 के पहले एक करोड़ रुपये के विजेता बने थे। यह शो जल्द ही सोनी पर प्रसारित होगा।



Home / Entertainment / Bollywood / KBC-16: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 16 को लेकर आई बड़ी अपडेट, रजिस्ट्रेशन इस तिथि से शुरू, जल्दी करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो