scriptकेसरी: 122 साल पहले की सच्ची घटना, 21 सिख जवान और सामने 10 हजार अफगानी लड़ाके, पहली झलक जारी | Kesari teaser: True Story Battle of Saragarhi in Akshay kumar movie | Patrika News
बॉलीवुड

केसरी: 122 साल पहले की सच्ची घटना, 21 सिख जवान और सामने 10 हजार अफगानी लड़ाके, पहली झलक जारी

फिल्म के टीजर में भी यह संदेश दिखाया गया है कि यह एक अव‍िश्वसनीय सच्ची घटना है।

मुंबईFeb 12, 2019 / 03:17 pm

Mahendra Yadav

kesari movie

kesari movie

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आगामी फिल्म ‘केसरी’ (Kesari Movie) की पहली झलक जारी कर दी है। बता दें कि अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म पीरियड ड्रामा है। अक्षय कुमार ने केसरी की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। 29 सेकेंड के इस टीजर में अफगानी सैनिकों का हुजूम नजर आ रहा है। वहीं सिख जवानों के हाथ में उनका पवित्र कड़ा और तलवार नजर आ रही है। इस वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक भी शानदार है। साथ ही वीडियो में फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है। यह फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

सच्ची घटना पर आधारित:
फिल्म केसरी सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी 1897 में सारागढ़ी की उस लड़ाई पर आधारित है जिसमें ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार अफगानी लड़ाकों से लोहा लिया था। इसे इतिहास की सबसे मुश्किल लड़ाइयों में से एक माना जाता है।

केसरी: 122 साल पहले की सच्ची घटना, 21 सिख जवान और सामने 10 हजार अफगानी लड़ाके, पहली झलक जारी

फिल्म के टीजर में भी यह संदेश दिखाया गया है कि यह एक अव‍िश्वसनीय सच्ची घटना है। फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को जारी किया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है। केसरी को कई प्रोड्यूसर्स मिलकर बना रहे हैं। इनमें करण जौहर भी शामिल हैं। इस टीजर से पहले फिल्म के पोस्टर जारी किए गए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / केसरी: 122 साल पहले की सच्ची घटना, 21 सिख जवान और सामने 10 हजार अफगानी लड़ाके, पहली झलक जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो