scriptKGF Chapter 2 का Teaser हुआ वायरल, 24 घंटे के अंदर ही मिले करोड़ों व्यूज.. जबरदस्त एक्शन देख यश के दीवाने हुए फैंस | KGF chapter 2 teaser gone viral views fans liked yash action | Patrika News
बॉलीवुड

KGF Chapter 2 का Teaser हुआ वायरल, 24 घंटे के अंदर ही मिले करोड़ों व्यूज.. जबरदस्त एक्शन देख यश के दीवाने हुए फैंस

केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर हुआ वायरल
24 घंटे के अंदर टीजर को मिले करोड़ों में व्यूज
यश को फैंस खूब कर रहे हैं पसंद

Jan 08, 2021 / 09:31 pm

Neha Gupta

Naveen Kumar Gowda as Yash

Naveen Kumar Gowda as Yash

नई दिल्ली | फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का टीजर (KGF Chapter 2 Teaser) हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे ताबड़तोड़ लाइक्स मिल रहे हैं। कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने भी एक्टर यश की एक्टिंग देखकर तारीफ की है। केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर ने 24 घंटे के ही अंदर ढेरों व्यूज बंटोर लिए हैं। यू ट्यूब पर फिल्म का टीजर अब तक 6 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यश की फिल्म का टीजर टॉप ट्रेंडिंग में चल रहा है। फिल्म का टीजर 8 जनवरी को यश के बर्थडे पर रिलीज होना था लेकिन इसे 7 जनवरी को रिलीज कर दिया गया।

यश के फैंस केजीएफ चैप्टर 2 की झलक देखने के लिए बेकरार हैं। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने पहले केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज करने की घोषणा 8 जनवरी को की थी। हालांकि मेकर्स ने इसे एक दिन पहले ही रिलीज किया जिसका कारण यश की फैन फॉलोइंग है। यश को 7 तारीख से ही उनके जन्मदिन पर बधाईयां मिलने लगी थी। रॉकिंग स्टार यश टीजर में बहुत ही धांसू नजर आ रहे हैं। टीजर में संजय दत्त और रवीना टंडन भी दिखाई दे रहे हैं। टीजर की शुरुआत ही एक ऐसे डायलॉग से हुई कि फैंस का क्रेज बहुत बढ़ गया है।

https://twitter.com/TheNameIsYash/status/1347216526294671360?ref_src=twsrc%5Etfw

यश की फैन फॉलोइंग इस कदर है कि उनकी फिल्म का टीजर देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यूजर्स लगातार टीजर पर कमेंट्स कर इसे बेहद शानदार बता रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं संजय दत्त भी अधीरा के लुक में शानदार नजर आ रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / KGF Chapter 2 का Teaser हुआ वायरल, 24 घंटे के अंदर ही मिले करोड़ों व्यूज.. जबरदस्त एक्शन देख यश के दीवाने हुए फैंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो