scriptKhandaani Shafakhana Movie Review: दमदार मुद्दे पर बनी कमजोर फिल्म है ‘खानदानी शफाखाना’ | Khandaani Shafakhana Movie Preview | Patrika News
बॉलीवुड

Khandaani Shafakhana Movie Review: दमदार मुद्दे पर बनी कमजोर फिल्म है ‘खानदानी शफाखाना’

यह एक कॉमेडी जोनर की फिल्म है। जिसमें एक्ट्रेस को सेक्स के मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए देखा जाएगा।

मुंबईAug 01, 2019 / 09:32 pm

Amit Singh

Khandaani Shafakhana Poster

Khandaani Shafakhana Poster

फिल्म – खानदानी शफाखाना

स्टार कास्ट- सोनाक्षी सिन्हा, अनु कपूर, बादशाह, वरुण शर्मा

निर्देशक- शिल्पी दासगुप्ता

मूवी टाइप – कॉमेडी ड्रामा


इस हफ्ते एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ रिलीज हो रही है। लंबे समय से सोनाक्षी इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही थीं। इस मूवी में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा रैपर बादशाह, वरुण शर्मा और अनू कपूर लीड रोल में हैं। यह एक कॉमेडी जोनर की फिल्म है। जिसमें एक्ट्रेस को सेक्स के मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए देखा जाएगा।

 

khandaani-shafakhana-movie-preview

रिव्यू
फिल्म में सोनाक्षी, बेबी सिंह का रोल प्ले कर रही हैं। वह लोगों को गुप्त रोग के बारे में जागरुक करती नजर आ रही हैं। वह अपने मामा (अनु कपूर) का गुप्त रोग का क्लीनिक संभालती हैं। वह पूरी फिल्म में सेक्स के बारे में खुलकर बात करते हुए भी दिख रही हैं। हालांकि इस टॉपिक पर पहले भी कुछ फिल्म बन चुकी है। लेकिन इस फिल्म को दूसरी फिल्मों से अलग होने का दावा किया जा रहा है। फिल्म से जुड़ी एक खास बात यह है कि इस फिल्म का प्रमोशन रैपर बादशाह भी करते नजर आए। फिल्म में वरुण शर्मा सोनक्षी सिन्हा के भाई का रोल निभाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सेक्स जैसे विषय के बारे में बताया गया है जिस पर खुलकर ज्यादा बात नहीं होती है। ऐसे में बेबी को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

 

khandaani-shafakhana-movie-preview

कैसी है फिल्म

इस फिल्म के जरिए एक ऐसे विषय को उजागर किया जा रहा है जिस पर बात करने से लोग कतराते हैं। इस वजह से यह फिल्म समाज के लिए सेक्स को लेकर बनी रूढ़िवादी सोच को बदल सकती है। आज भी बहुत से स्कूलों में सेक्स एजुकेशन नहीं होती और ये चीजे वहां छुपाई जाती है। इसीलिए, बच्चे भी इसे लेकर हैरानी या शर्म महसूस करते हैं। इस फिल्म के जरिए निर्माताओं ने सेक्स से जुड़े अहम मुद्दों पर बात करने की कोशिश की है। निर्माताओं का कहना है कि, ‘जब तक हम इस बारे में बात नहीं करेंगे तब तक इससे जुड़ी समस्याओं को कैसे सुलझाएंगे।’ इस तरह के मुद्दों पर पहली बार कोई फिल्म बनी है इसलिए यह फिल्म आप एक बार जरूर देख सकते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Khandaani Shafakhana Movie Review: दमदार मुद्दे पर बनी कमजोर फिल्म है ‘खानदानी शफाखाना’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो