scriptसिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लंच डेट पर निकलीं Kiara Advani, फैमिली भी दिखी साथ.. देखिए तस्वीरें | kiara advani and siddharth malhotra spotted for a lunch date photos vi | Patrika News
बॉलीवुड

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लंच डेट पर निकलीं Kiara Advani, फैमिली भी दिखी साथ.. देखिए तस्वीरें

लंच डेट पर निकले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ ने पैरेंट्स से करवाई कियारा की मुलाकात?
न्यू ईयर पर साथ दिखे थे कियारा और सिद्धार्थ

नई दिल्लीJan 24, 2021 / 04:34 pm

Neha Gupta

Kiara Advani and Sidharth Malhotra

Kiara Advani and Sidharth Malhotra

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भले ही एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ अपन रिश्ता ऑफिशियल ना किया हो लेकिन वो अक्सर उनके साथ स्पॉट हो जाती हैं। पिछले दिनों कियारा ने अपना न्यू ईयर भी सिद्धार्थ के साथ ही मनाया था। मालदीव से कियारा ने कई तस्वीरें साझा की थी और अब वो एक बार सिद्धार्थ के साथ डिनर डेट पर निकली। संडे के दिन कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ लंच करने के लिए निकले और मीडिया के कैमरों में कैद हो गए। कियारा ने इस दौरान लाइट ब्राउन कलर का ड्रेस पहना हुआ था। गाड़ी से उतरते ही वो रेस्टॉरेंट के अंदर चली गईं।

कियारा और सिद्धार्थ का एक वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कियारा के साथ इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आए। वो अपनी गाड़ी से पहुंचे। ऐसा बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ के साथ उनके पैरेंट्स भी इस डिनर पर पहुंचे थे। यानी कि कियारा ने सिद्धार्थ के पैरेंट्स से भी मुलाकात की है। इस लंच पर सिद्धार्थ ने ब्लू डेनिम जैकेट और ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई थी। कियारा ने भी अपनी ड्रेस के ऊपर डेनिम जैकेट डाली हुई थी।

https://twitter.com/hashtag/KiaraAdvani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह की तस्वीरों को कियारा और सिद्धार्थ के फैन पेज पर भी शेयर किया गया है।

https://twitter.com/SidMalhotra?ref_src=twsrc%5Etfw

दोनों ने अपनी ड्रेस की मैंचिंग कलर को चुना था। जाहिर है कि कियारा और सिद्धार्थ के अफेयर के खबरें बॉलीवुड गलियारों में अब आम बात हो गई है। हालांकि दोनों में से किसी ने इसपर अभी तक आधिकारिक तौर पर मुहर नहीं लगाई है।

द कपिल शर्मा शो में कियारा से जब प्यार का सवाल कपिल शर्मा ने पूछा था तो उन्होंने डायरेक्टर शादी की बात कहकर इसे टाल दिया था। हालांकि अक्षय कुमार ने इशारों इशारों में उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम ले लिया था। अक्षय ने कहा था कि कियारा बहुत ही सिद्धांतों वाली लड़की है। इस दौरान कियारा शर्माती हुई भी दिखाई दी थी। पिछले दिनों कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनका अनसीन वीडियो भी पोस्ट किया था। जो मालदीव का ही बताया जा रहा था। दोनों को न्यू ईयर से वापस लौटते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में कैप्चर किया गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लंच डेट पर निकलीं Kiara Advani, फैमिली भी दिखी साथ.. देखिए तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो