scriptकियारा आडवाणी ने Rumored बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किया 90 के दशक के गानों पर डांस | Kiara Advani Sidharth Malhotra dancing on 90's songs | Patrika News
बॉलीवुड

कियारा आडवाणी ने Rumored बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किया 90 के दशक के गानों पर डांस

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra ) और कियारा आडवाणी पुराने गानों पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीFeb 17, 2020 / 01:04 pm

Sunita Adhikari

sidharth_malhotra_kiara_advani_.jpeg
नई दिल्ली: 90 के दशक के गाने आज भी पार्टीज़ की शान हैं। आम लोगों की पार्टी हो या स्टार्स की, पुराने गानों पर थिरकना हर किसी को अच्छा लगता है। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) पुराने गानों पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा ने फुल लेंथ की व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है। पहले अभिनेत्री मिजान जाफरी के साथ गोविंदा ( Govinda ) की फिल्म ‘कुली नंबर वन’ का सुपरहिट गाना ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ पर डांस करती दिख रही हैं। उसके बाद कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ‘मैं हूं डॉन’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल सिद्धार्थ और कियारा की ये डांस वीडियो एक थीम पार्टी की है। जिसमें कटरीना कैफ (Katrina Kaif) , जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) समेत दूसरे कई सितारों ने शिरकत की थी।
आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लेकर बॉलीवुड गलियारों में खबरें तेज हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों की तरफ से इसे लेकर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। बात करें फिल्मों की तो कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘लक्ष्मी बॉम्ब, ‘भूल भूलैया 2’ और ‘शेरशाह’ हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। लेकिन अब जल्द ही वो कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम ‘शेरशाह’ है।

Home / Entertainment / Bollywood / कियारा आडवाणी ने Rumored बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किया 90 के दशक के गानों पर डांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो