scriptकिसिंग सीन अब खास नहीं रहे : इमरान हाशमी  | Kissing Scenes Don't Have Shock Value Anymore, Says Emraan Hashmi | Patrika News
बॉलीवुड

किसिंग सीन अब खास नहीं रहे : इमरान हाशमी 

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि फिल्मों में अब किसिंग किंग खास नहीं रहे

Jun 08, 2015 / 06:27 pm

भूप सिंह

Emraan Hashmi

Emraan Hashmi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि फिल्मों में अब किसिंग किंग खास नहीं रहे। बॉलीवुड में इमरान की छवि किसिंग किंग की है। उनकी हर फिल्म में किसिंग सीन देखने को मिलते है। इमरान हाशमी ने कहा, “आजकल हर दूसरी फिल्म में अंतरंग द्यश्य होने के कारण पर्दे पर दिखने वाले चुंबन द्यश्य अब खास नहीं रहे।

किसिंग सीन ने काफी समय पहले अपना महत्व खो दिया था। मुझे नहीं लगता कि जब मैंने ऎसे सीन करना शुरू किया, तब इससे कौतूहल पैदा होता था लेकिन मैंने साफ तौर पर ऎसा किया। मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा था लेकिन मेरे आसपास के लोग मुझसे ज्यादा रूढिवादी थे।”

इमरान की फिल्म हमारी अधूरी कहानी 12 जून को प्रदर्शित हो रही है। उन्होंने कहा, ” मैं हमारी अधूरी कहानी का हिस्सा बनकर खुश हैं। मुझे लगता है कि जब मेरे पास गंभीर विषय की फिल्मों की पेशकश आती है तो मैं पसंद को लेकर मन की सुनता हूं।

मैं और भावनात्मक किरदार निभाना चाहता हूं। इस फिल्म की कुछ बातों ने मेरे दिल को छू लिया और मैं अपनी भावनाओं को जगाने वाली इस तरह की और फिल्में करना चाहता हूं।”

Home / Entertainment / Bollywood / किसिंग सीन अब खास नहीं रहे : इमरान हाशमी 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो