scriptजानिए अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ का अब तक का टोटल कलेक्शन | Know the total collection of Ajay Devgan's film 'Tanhaji' so far | Patrika News
बॉलीवुड

जानिए अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ का अब तक का टोटल कलेक्शन

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) अपना एक महीना पूरा कर चुकी है

नई दिल्लीFeb 15, 2020 / 12:54 pm

Sunita Adhikari

ajay_devgan_tanhaji_.jpeg

,,

नई दिल्ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 36: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) अपना एक महीना पूरा कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर इसका अच्छा प्रदर्शन जारी है। हालांकि अब इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। बात करें इसके 36 वें दिन की कमाई की तो शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने बीते दिन 80 लाख रुपये की कमाई की होगी। इस हिसाब से देखा जाए तो तान्हाजी को अब तक का टोटल कलेक्शन 270.50 करोड़ रुपये हो चुका है।
ajay_devgan_tanhaji_34_day_.jpeg
बात करें तान्हाजी की कहानी की तो ये इतिहास पर आधारित है। इसमें वीर योद्धा तान्हाजी मालुसरे के बलिदान को दिखाया गया है। तान्हाजी की भूमिका में एक्टर अजय देवगन हैं। उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं उनकी रियल लाइफ वाइफ काजोल फिल्म में भी उनकी पत्नी के किरदार में हैं। अजय और काजोल को लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर देखा गया है। दोनों की कैमिस्ट्री फिल्म में कमाल की है। वहीं सैफ अली खान नैगेटिव किरदार में हैं।
tanhaji_collection_.jpeg
सैफ अली खान की एक्टिंग ने भी दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया। अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / जानिए अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ का अब तक का टोटल कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो