scriptट्विंकल ने सरेआम कहा, मेरे पति अक्षय के पास जो है, वह खान स्टार्स के पास नहीं है | Koffee With Karan 5: Twinkle khanna says, that what akshay kumar has that khans dos't | Patrika News
बॉलीवुड

ट्विंकल ने सरेआम कहा, मेरे पति अक्षय के पास जो है, वह खान स्टार्स के पास नहीं है

ट्विकल खन्ना बेबाक हैं, बिंदास हैं, बोल्ड हैं…कई बार उन्होंने अपने बयान से चौंकाया है…एक बार चौंका दिया…

Nov 08, 2016 / 12:20 pm

dilip chaturvedi

twinkle khanna

twinkle khanna

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार के एकदम उलट हैं उनकी अभिनेत्री पत्नी ट्विंकल खन्ना। एक ओर जहां अक्षय कुमार अपनी नेकदिली के लिए जगजाहिर हैं, वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल बड़बोले पन के लिए मशहूर हैं। यही वजह है कि उन्हें मिसेज फनीबोन्स के नाम से नवाजा गया है। ही हां, अपने चुटीले बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली ट्विंकल एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार उन्होंने बॉलीवुड के तीनों बड़े खान स्टार्स को निशाना बनाया है। खान स्टार्स के बारे में ट्विंकल ने जो कहा है, उसके जानकर आप दंग रह जाएंगे। मौका था करण जौहर के शो काफी विद् करण का। इस शो में पहली अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ शिरकत की।


गौरतलब है कि ट्विंकल और अक्षय, करण के शो ‘ कॉफी विथ करण ‘ के पांचवें सीजन में इस रविवार नजर आएंगे। ट्विंकल ने इस शो में एक ऐसा बयान दे डाला, जिसकी चर्चा लंबे समय तक होने वाली है। सूत्रों के मुताबिक, शो में करण ने ट्विंकल से पूछा कि उनके पति अक्षय कुमार में ऐसा क्या है? जो बॉलीवुड के खांस (शाहरुख , सलमान और आमिर खान) में नहीं हैं। ट्विंकल ने तुरंत जवाब दिया, जो अंग्रेजी में इस तरह है -“अ फ्यू एक्स्ट्रा इंचेस…” कहते हैं कि इस जवाब के बाद तो करण जौहर को जैसे सांप सूंघ गया। अक्षय कुमार भी अपनी शर्म छिपाते हुए इधर-उधर देखने लगे। बताते हैं कि सिर्फ इस बात पर ही ट्विंकल खामोश नहीं रही बल्कि अक्षय कुमार की तरफ इशारा करते हुए करण से कहा कि उधर मत देखो। इशारा अक्षय के अंग विशेष की तरफ था हालांकि ट्विंकल ने साफ कर दिया कि वो अक्षय के पैरों की बात कर रही हैं।

इसके अलावा ट्विंकल ने शो में और भी कई खुलासे किए। मसलन, उन्होंने अक्षय को चेतावनी दी थी कि जब तक अक्षय सेंसिबल मूवीज नहीं करेंगे, तब तक वो दूसरा बच्चा नहीं पैदा करेंगी। वैसे अक्षय के लिए ऐसा मौका पहली बार नहीं आया है, जब ट्विंकल ने सरेआम ऐसा कोई बयान दिया हो। माना जाता है कि अपनी पत्नी के इसी बेबाकपन के चलते वो अब तक ट्विंकल को करण के शो से दूर रखा था, लेकिन करण और ट्विंकल बचपन के दोस्त हैं, इसलिए इस सीजन में करण के लिए ट्विंकल को शो में लाने में मुश्किल नहीं हुई।

Home / Entertainment / Bollywood / ट्विंकल ने सरेआम कहा, मेरे पति अक्षय के पास जो है, वह खान स्टार्स के पास नहीं है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो