scriptKOFFEE WITH KARAN: करण ने बुना सवालों का ऐसा जंजाल, क्या बच पाएंगी आलिया-दीपिका? | koffee with karan deepika padukone and alia bhatt first episode secret | Patrika News
बॉलीवुड

KOFFEE WITH KARAN: करण ने बुना सवालों का ऐसा जंजाल, क्या बच पाएंगी आलिया-दीपिका?

करण जौहर पूछते है कि आप में से कौन सबसे पहले शादी करेगा। दोनों इस सवाल के जवाब में एक दूसरे की ओर इशारा कर देती हैं।

मुंबईOct 14, 2018 / 10:20 am

Riya Jain

koffee with karan deepika padukone and alia bhatt first episode secret

koffee with karan deepika padukone and alia bhatt first episode secret

बॅालीवुड इंडस्ट्री का सबसे मशहूर टॅाक शो ‘कॉफी विद करण’ जल्द ही शुरू होने वाला है। इस बार करण जौहर की शो में पहली गेस्ट आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण होने वाली है। ऐसे में ये पहला ऐपिसोड काफी इंट्रेस्टिंग जाने वाला है। दोनों को लेकर इन दिनों मीडिया में काफी गॅासिप है। दीपिका पादुकोण जल्द ही रणवीर सिंह से शादी करने वाली है वहीं इन दिनों आलिया रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। ऐसे में दोनों अपने लाइफ पार्टनर्स को लेकर क्या खुलासे करती हैं, ये इस शो में ही पता चलेगा।

karan

बता दें हाल में शो का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें करण जौहर पूछते है कि आप में से कौन सबसे पहले शादी करेगा। दोनों इस सवाल के जवाब में एक दूसरे की ओर इशारा कर देती हैं। प्रोमो में ही करण कई और बड़े दिलचस्प सवाल पूछते दिखाई दे रहे हैं, इसी बात से अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि पहला एपिसोड काफी इंट्रेस्टिंग होगा।

alia

गौरतलब है कि पहले दीपिका और रणवीर इसी साल नवंबर में शादी करने वाले थे। पर दीपिका ने शादी पोस्टपोन कर दी है। अब ये शादी अगले साल होगी। बताया जा रहा है कि इसके पीछे की वजह दीपिका का नया फिल्म प्रोजेक्ट है।

deepika

दरअसल वह रणबीर कपूर के साथ एक कॅामेडी ड्रामा फिल्म में नजर आने वाली है। इसी वजह से उन्होंने पहले इस फिल्म को शूट करने का मन बनाया है।

Home / Entertainment / Bollywood / KOFFEE WITH KARAN: करण ने बुना सवालों का ऐसा जंजाल, क्या बच पाएंगी आलिया-दीपिका?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो