scriptअब कोरोना से ग्रस्त के मदद के लिए आगे आए कुणाल-अभिषेक | Kunal Kapoor Came Forward To Help Covid Patients | Patrika News
बॉलीवुड

अब कोरोना से ग्रस्त के मदद के लिए आगे आए कुणाल-अभिषेक

देश में कोरोना की वजह से हालत बद से बदतर होते जा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। एक्टर कुणाल कपूर और अभिषेक बच्चन भी अब लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

Apr 26, 2021 / 10:45 am

Shweta Dhobhal

Kunal Kapoor Came Forward To Help Covid Patients

Kunal Kapoor Came Forward To Help Covid Patients

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर विकराल रूप ले चुकी है। रोज़ाना देश में कोरोनावायरस का कई नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं अस्पतालों में भी ऑक्सीजन और बेड की कमी पूरी नहीं हो पा रही है। मरीज अस्पतालों के बाहर ही दम तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिशन ऑक्सीजन के जरिए लोगों की मदद करने के आगे हैं। कुणाल के इस प्रयास को सपोर्ट करते हुए एक्टर अभिषेक बच्चन भी आगे आए हैं।

https://twitter.com/kapoorkkunal/status/1385825960285646849?ref_src=twsrc%5Etfw

कोरोना मरीजों की मदद करेंगे एक्टर

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि रंग दे बसंती फेम एक्टर कुणाल कपूर ने कोरोना संक्रमित की मदद करेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर मिशन ऑक्सीजन की जानकारी दी है। कुणाल ने अपने इस पोस्ट में बॉलीवुड की कई और बड़ी हस्तियों को अपने ट्वीट में टैग किया है। कुणाल ने अपने ट्वीट में कहा कि जो भी व्यक्ति मदद करना चाहता है। वह सभी को बता दें कि मिशन ऑक्सीजन कैंपन लोगों तक ऑक्सीजन सिलेंडर्स पहुंचाने के लिए देशभर के लोगों से रुपये बंटोर रहा है।

आप भी डोनेट करें, शेयर करें और इसे री-ट्वीट करें ताकि ज्यादा से ज्याद लोग इससे जुड़ सकें।’ साथ ही कुणाल ने आगे बताया कि ‘एक छोटी सी मदद की भी खूब अहमियत रखती है। आप भी इससे जुड़े और मदद के लिए आगे आएं।’ इसपर अभिषेक बच्चन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1385890126933356544?ref_src=twsrc%5Etfw

अभिषेक बच्चन भी आए मदद के लिए आगे

कुणाल कपूर के इस ट्वीट को देख एक्टर अभिषेक बच्चन भी उनके सपोर्ट में आए और री-ट्वीट करते हुए उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया साझा की। अभिषेक बच्चन ने रि-ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि ‘कृपया आप भी डोनेट करें और जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने में अपना सहयोग दें।’ कुणाल कपूर की मदद के लिए आगे आए अभिषेक बच्चन की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘द बिग बुल’ की सफलता को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

सलमान खान फिर आए मदद के लिए आगे

कोरोना महामारी को देखते हुए एक्टर सलमान खान भी मदद के लिए आगे आए हैं। बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की ओर से एक्टर ने मुंबई के फ्रंटलाइन वर्करों, पुलिस, मेडिकल स्टाफ और बीएमसी वर्कर्स नाश्ते का इंतजाम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान एक हफ्ते से रोज सभी कर्मचारियों के लिए नाश्ता भिजवा रहे हैं। इस बीच सलमान का एक वीडियो सामने आ रहा है। जिसमें वह खुद उस खाने को चखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अब कोरोना से ग्रस्त के मदद के लिए आगे आए कुणाल-अभिषेक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो