scriptलंबी बीमारियों से जूझ रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारे, लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ हैं लिस्ट में | Lata mangeshkar health critical condition amitabh bachchan disease | Patrika News
बॉलीवुड

लंबी बीमारियों से जूझ रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारे, लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ हैं लिस्ट में

लता मंगेशकर की तबियत लगातार अस्थिर बनी हुई है
अमिताभ बच्चन बेड रेस्ट कर रहे हैं
दिलीप कुमार की थी क्रिटिकल कंडीशन

नई दिल्लीNov 12, 2019 / 03:59 pm

Neha Gupta

screenshot_from_2019-11-12_15-50-45.jpeg

नई दिल्ली | हिंदी सिनेमा हो या राजनीति जगत दोनों में ही पिछले कुछ वक्त से तमाम दिग्गज चेहरे छोड़ के जा चुके हैं और कई अलग-अलग बिमारियों से जूझ रहे हैं। बॉलीवुड में तो कुछ समय से हालत ऐसे हैं कि दिग्गज़ो की सेहत में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की तबीयत काफी दिनों से खराब चल रही है। पिछले दो दिनों से तो उनकी तबीयत बेहद नाज़ुक बनी हुई है। वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है। इसके अलावा भी कुछ दिग्गज सितारें हैं जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

https://twitter.com/mangeshkarlata?ref_src=twsrc%5Etfw

लता मंगेशकर की सेहत नाज़ुक

लता मंगेशकर की तबियत लगातार अस्थिर बनी हुई है। अभी उन्हें ICU में भर्ती किया गया है। उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए बॉलीवुड से लेकर फैंस सभी दुआ कर रहे हैं। कल खबर आई थी कि उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है लेकिन फिर खबर आई कि लता को सांस लेने में तकलीफ हो रही है। स्वर कोकिला लता मंगेशकर के फेफड़ो में इन्फेक्शन हुआ है और निमोनिया के चलते उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। हालांकि अब लता मंगेशकर की हेल्थ में थोड़ा सुधार है। इससे पहले भी पिछले साल लता मंगेशकर के बीमार होने की खबर आई थी।

ये भी पढ़े- मीडिया को एटीट्यूड दिखाने के बाद रानू मंडल का नया वीडियो होेने लगा है वायरल

https://twitter.com/SrBachchan/status/1193211784414429184?ref_src=twsrc%5Etfw
अमिताभ बच्चन चल रहे हैं बीमार

अमिताभ बच्चन पिछले कुछ समय से कई बार अस्पताल में एडमिट हो चुके हैं। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। बिग बी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी अपनी बिमारी को लेकर जानकारी शेयर कर चुके हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन का लीवर 75 फीसदी खराब है। ऐसा फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान हुआ था जब अमिताभ गंभीर रुप से घायल हो गए थे। उस वक्त अमिताभ को संक्रमित खून चढ़ा दिया गया था जिसकी वजह से आजतक अमिताभ इस समस्या को झेल रहे हैं। करवाचौथ से पहले भी वो मुंबई के हॉस्पिटल में वो एडमिट हुए थे। आजकल अमिताभ बेड रेस्ट कर रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/NewProfilePic?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दिलीप कुमार की हालत भी गंभीर

दिलीप कुमार 96वें साल के हो चुके हैं। उनकी सेहत में भी लगातार उतार-चढ़ाव बना रहता है। उनकी पत्नी सायरा बानू ट्विटर पर उनकी हालत की जानकारी देती रहती हैं। कुछ ही दिन पहले दिलीप कुमार की एक फोटो सामने आई थी जिसमें उनके बिमार होने का साफ पता चल रहा था। साल 2017 में उनकी हालत क्रिटिकल हो गई थी जिसके बाद उनका काफी लंबा इलाज चला। उसके बाद वो ठीक भी हो गए। अभी फिलहाल वो ठीक हैं लेकिन उनकी तबीयत भी सीरियस स्थिति में है।

https://twitter.com/chintskap/status/1186271151028363264?ref_src=twsrc%5Etfw

कैंसर के इलाज से लौटे ऋषि कपूर

हाल ही में ऋषि कपूर कैंसर का इलाज कराकर मुंबई वापस लौट आए हैं। लेकिन पिछले एक साल से वो अपना इलाज करवा रहे हैं। अभी वो ठीक हो गए हैं लेकिन उनकी तबीयत अभी भी उतार-चढ़ाव से भरी हुई बताई जाती है। हाल ही में उन्होंने मीडिया को देखकर उन्हें हड़का दिया था। फिलहाल वो अपनी फैमली के साथ टाइम बिता रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / लंबी बीमारियों से जूझ रहे हैं बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारे, लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ हैं लिस्ट में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो