scriptCID टीम के साथ लता मंगेशकर की तस्वीरें वायरल, जब एसीपी प्रद्युमन पर तान दी थी बंदूक | lata mangeshkar shared old photos with CID team wish bday shivaji sata | Patrika News
बॉलीवुड

CID टीम के साथ लता मंगेशकर की तस्वीरें वायरल, जब एसीपी प्रद्युमन पर तान दी थी बंदूक

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की CID टीम के साथ फोटो वायरल
जब लता दीदी ने एसीपी प्रद्युमन (ACP Pradyuman) पर तान दी थी बंदूक
शिवाजी के जन्मदिन पर लता ने दी थी बधाई

Apr 22, 2020 / 07:40 pm

Neha Gupta

,

,

नई दिल्ली | लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर भले ही अपीयरेंस के तौर पर सामने नहीं आ पाती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनकी हर एक पोस्ट पर बखूबी नजर बनाए रखते हैं। हाल ही में उन्होंने टीवी शो सीआईडी की टीम के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक तस्वीर में लता दीदी ने शिवाजी पर बंदूक तानी हुई है। फैंस इस तस्वीर को बहुत रिएक्ट कर रहे हैं।

https://twitter.com/mangeshkarlata/status/1252598531422072844?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, इन फोटोज़ को शेयर करके उन्होंने CID में नजर आने वाले एसीपी पद्युमन यानी की शिवाजी साथम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। शिवाजी साथम का जन्मदिन 21 अप्रैल को था जिसके उपलक्ष्य में लता मंगेशकर ने उन्हें विश करते हुए पुरानी तीन तस्वीरें साझा की थीं। पहली तस्वीर में लता मंगेशकर शिवाजी को अवॉर्ड देती हुई दिखाई दे रही हैं तो दूसरी फोटो में सीआईडी की पूरी टीम उनके साथ नजर आ रही है। लता जी के हाथ में बंदूक के है और सभी ने अपने हाथों को ऊपर उठाया हुआ है, मस्ती के माहौल की ये तस्वीर बेहद ही बढ़िया लग रही है। लता मंगेशकर ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा- मैं सीआईडी सीरियल के एसीपी प्रद्युमन शिवाजीराव साथम जी को जन्मदिन की बहुत बधाई देती हूं और फिर से सीआईडी सीरियल शुरू हो ये मेरी मनोकामना है।

https://twitter.com/mangeshkarlata/status/1252550936217690115?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि कुछ दिनों पहले लता मंगेशकर ने अनुपम खेर से फोन पर बात की थी और उन्होंने तोहफे के रूप में उनको कुछ गाने के वीडियोज़ भेजे थे। अनुपम खेर ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था- मैं कितना लकी रहा जो लता जी ने मेरा फोन उठाया, जिंदगीभर के लिए मुझे तोहफा मिल गया है। वहीं सीआईडी की बात करें तो आजकल लॉकडाउन के बीच पुराने एपिसोड को फिर से रीटेलिकास्ट किया जा रहा है।

https://twitter.com/mangeshkarlata/status/1252595206446362624?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / CID टीम के साथ लता मंगेशकर की तस्वीरें वायरल, जब एसीपी प्रद्युमन पर तान दी थी बंदूक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो