scriptसंजय दत्त की बायोपिक के सेट से रणबीर कपूर की फोटो हुई लीक | LEAKED: Ranbir Kapoors Photos From The Sets Of The Sanjay Dutt Biopic | Patrika News
बॉलीवुड

संजय दत्त की बायोपिक के सेट से रणबीर कपूर की फोटो हुई लीक

संजय दत्त की बायोपिक के सेट से रणबीर कपूर की फोटो हुए लीक…

Nov 26, 2017 / 03:58 pm

भूप सिंह

Ranbir_Kapoor

Ranbir_Kapoor

जब राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर के नाम की घोषणा की थी तो लोगों ने मजाक उड़ाया था। कैसे एक दुबला-पतला अभिनेता संजय का किरदार निभाऐगा। खलनायक एक्टर संजय का प्रत्येक रोल लोगों के दिमाग में पूरी तरह फिट है ऐसे में क्या रणबीर सिंह उनके किरदार के साथ पूरा न्याय कर पाएंगे? हालांकि, अभी फिल्म रिलीज होने तक इस पर सस्पेंस ही बना रहेगा। लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं कि रणबीर कपूर ने संजय दत्त जैसा लुक हासिल कर लिया है।

Ranbir_Kapoor

रणबीर कपूर इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग पाली हिल में कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने काफी मेहनत की है और उन्होंने अपने आप को संजय दत्त जैसा बना लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 25 नवंबर, शनिवार को रणबीर की कुछ फोटोज लीक हुई हैं जिसमें वो बिलकुल संजय दत्त की कॉपी लग रहे हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर को संजय दत्त के घर में देखा गया था।। तब भी रणबीर का लुक काफी वायरल हुआ था।

Ranbir_Kapoor

हाल में लीक हुई इन तस्वीरों में रणबीर फ्रेंच दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। बता दें कि संजय दत्त कांटे (2002) समेत कई फिल्मों में इस लुक में नजर आ चुके हैं। इससे पहले जो तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई थीं, उनमें रणबीर आज कल के संजू बाबा स्टाइल में नजर आ रहे थे।

इस फिल्म की शूटिंग लंबे समय से चल रही है। लेकिन अभी तक फिल्म के लिए कोई टाइटल फाइनल नहीं हुआ है। फिलहाल इसे दत्त नाम दिया गया है। लेकिन फिल्म मेकर्स इसके लिए बेहतर नाम की तलाश में हैं। जो इसके कंटेंट के साथ मैच करे।

संजय दत्त की बायोपिक के अलावा रणबीर कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में आए थे। इन तस्वीरों रणबीर और माहिरा स्मोक करते नजर आ रहे थे। इसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ने लगी थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / संजय दत्त की बायोपिक के सेट से रणबीर कपूर की फोटो हुई लीक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो