scriptलॉकडाउन में बाहर निकले अक्षय, पत्नी की टूटा पैर, प्लास्टर चढ़वाकर लौटे घर | Lockdown latest news akshay kumar | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन में बाहर निकले अक्षय, पत्नी की टूटा पैर, प्लास्टर चढ़वाकर लौटे घर

लॉकडाउन में बाहर निकले अक्षय, पत्नी का टूटा पैर, प्लास्टर चढ़वाकर लौटे घर

मुंबईMar 30, 2020 / 11:59 pm

Subodh Tripathi

जब अक्षय कुमार और ट्विंकल ने सरेआम की थी ऐसी अश्लील हरकत, होना पड़ा था गिरफ्तार

TWINKLE KHANNA AND AKSHAY KUMAR

कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लोगों को अपने घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। ऐसे में खुद उन्हें लॉकडाउन में घर से बाहर निकलना पड़ा। उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के पैर में फैक्चर हो जाने के कारण वे प्लास्टर चढ़वाने अस्पताल गए थे। इस मौके का एक फोटो टिवंकल खन्ना ने शेयर करते हुए बताया कि उनके बच्चे इस प्लास्टर के साथ क्या कर रहे है।
ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वे अपने घर के गार्डन में हैं, उनके पैर में प्लास्टर चढ़ा हुआ है। इस प्लास्टर पर कुछ लिखा हुआ है, इस पोस्ट पर ट्विंकल ने लिखा है, बच्चों ने मेरे प्लास्टर पर टिक टेक टो खेला है। उन्होंने लिखा अपनी टांग तोड़ने का यह समय सबसे अच्छा है, क्योंकि इस समय हम कहीं जा भी नहीं सकते हैं।
सन्डे को अक्षय कुमार टिवंकल खन्ना को लेकर लॉकडाउन में भी घर से बाहर निकले , हालांकि वे सीधे अस्पताल पहुंचे थे। टिवंकल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि अस्पताल जाने का कारण कोरोना वायरस नहीं था। बल्कि टूटे पैर पर प्लास्टर चढ़वाना था।

Home / Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन में बाहर निकले अक्षय, पत्नी की टूटा पैर, प्लास्टर चढ़वाकर लौटे घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो