scriptआखिर ऐसा क्या हुआ जो पति के डर से अपने एक्स बॅायफ्रेंड संजय को आधी रात में फोन कर बैठी माधुरी? | madhuri dixit call sanjay dutt in mid night talk about his biopic | Patrika News
बॉलीवुड

आखिर ऐसा क्या हुआ जो पति के डर से अपने एक्स बॅायफ्रेंड संजय को आधी रात में फोन कर बैठी माधुरी?

क्या आप जानते हैं हाल में एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित ने एक्टर संजय दत्त को कॅाल किया। दरअसल हुआ ये कि…

Feb 07, 2018 / 10:42 am

Riya Jain

madhuri dixit and sanjay dutt

madhuri dixit and sanjay dutt

बॅालीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस या कहें धक धक गर्ल माधुरी दिक्षित आजकल फिर से लाइमलाइट में रहने लगी हैं। कहना गलत नहीं होगा की बढ़ती उम्र के साथ साथ माधुरी की खूबसूरती और निखरती जा रही है। आजकल वे जब भी किसी इवेंट में जाती है तो सभी यंग स्टार्स की खूबसूरती उनके आगे फीकी पड़ जाती है।

madhuri dixit and sanjay dutt

खेर अगर उनके बीते सालों की बात करें तो जहां उन दिनों वे अपनी फिल्मों को लेकर खबरों में रही थी वहीं उन दिनों वे अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में आई थी। जी हम बात कर रहे हैं उन दिनों के मशहूर कपल एक्टर संजय दत्त और माधुरी दिक्षित के बारे में। कहा जाता है की उन दिनों माधुरी संजय के प्यार में पागल थी।

madhuri dixit and sanjay dutt

लेकिन वक्त के साथ उनका प्यार धुंधला पड़ गया और अंत में दोनों का ब्रेकअप हो गया। खेर ये तो पुराने जमाने की बात है, आज माधुरी अपने पति डॅाक्टर नेने से बेहद प्यार करती हैं। लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो सुनकर आप यकीनन चौंक उठेंगे। जी आपको बता दें हाल में माधुरी ने डर के मारे एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड संजय दत्त को फोन कर डाला।

खबरों की माने तो संजय दत्त के जेल से निकलने के बाद से ही उनकी बॅायोपिक पर काम चल रहा है, जिसमें एक्टर रणबीर कपूर लीड किरदार निभा रहे हैं। अब आप खुद सोचिए संजय दत्त की बॅायोपिक और उसमें माधुरी दिक्षित का जिक्र भी ना हो भला ऐसा हो सकता है क्या ?

madhuri dixit and sanjay dutt

लेकिन असल बात यही है कि ऐसा ही होगा। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार पता चला है कि जब से माधुरी को पता चला था कि संजय पर एक बॅायोपिक बनने वाली है वे काफी डरी हुई थी। यही वजह थी की माधुरी ने संजू बाबा को फोन कर कहा कि उनके बारे में फिल्म में कोई सीन ना हो, वो नही चाहती कि उनका नाम एक बार फिर से उछाला जाए। जिसके बाद संजय ने माधुरी को वादा किया कि वो फिल्म में उनसे जुड़े किसी भी मुद्दे को नही दर्शाएंगे। खेर ये उनका निजी फैसला है जिसका सम्मान करना जरुरी है। अगर फिल्म की बात करें तो बता दें रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में परेस रावल, अनुष्का शर्मा मनिषा कोइराला और सोनम कपूर मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / आखिर ऐसा क्या हुआ जो पति के डर से अपने एक्स बॅायफ्रेंड संजय को आधी रात में फोन कर बैठी माधुरी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो