scriptमाधुरी दीक्षित ने मारी पॉलिटिक्स में एंट्री! इस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव… | madhuri dixit may fight in loksabha elections for bjp | Patrika News
बॉलीवुड

माधुरी दीक्षित ने मारी पॉलिटिक्स में एंट्री! इस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव…

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माधुरी दीक्षित 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं।

Dec 06, 2018 / 06:54 pm

Amit Singh

madhuri

madhuri

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित जल्द ही राजनीति में एंट्री कर सकती हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक माधुरी अगले साल लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। एक न्यूज एंजसी के अऩुसार एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी ने पुणे लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए 51 साल की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का चयन किया है। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी माधुरी को टिकट देने के लिए काफी गंभीर है।

madhuri

इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव
खबरों के अऩुसार माधुरी दीक्षित बीजेपी की ओर से पुणे की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती है। रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी विभिन्न लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विभिन्न लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों का नाम तय करने की प्रक्रिया में है। इसी प्रक्रिया के तहत माधुरी दीक्षित के नाम का चयन पुणे लोकसभा सीट के लिए किया गया है।

madhuri

अमित शाह पहले भी कर चुके हैं मुलाकात
बता दें कि कुछ वक्त पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सम्पर्क फॉर समर्थन के तहत अभिनेत्री से उनके घर जाकर मुलाकात की थी। पहले चर्चा थी कि बीजेपी ने माधुरी को राज्यसभा की सीट की पेशकश की है लेकिन अब अभिनेत्री के लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरें जोरों पर है।

madhuri

Home / Entertainment / Bollywood / माधुरी दीक्षित ने मारी पॉलिटिक्स में एंट्री! इस पार्टी से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो