scriptMaidaan Box Office Day 6: ‘मैदान’ ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखाया जलवा, अजय देवगन की फिल्म ने की धांसू कमाई  | Maidaan Box Office Collection Day 6 ajay devgan film earns huge | Patrika News
बॉलीवुड

Maidaan Box Office Day 6: ‘मैदान’ ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखाया जलवा, अजय देवगन की फिल्म ने की धांसू कमाई 

Maidaan Box Office Collection Day 6: ‘मैदान’ के छठे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आ गई है। अजय देवगन की फिल्म की कमाई का ग्राफ छठे दिन बढ़ा है।

मुंबईApr 17, 2024 / 08:22 am

Kirti Soni

Maidaan Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। ‘मैदान’ फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं। फिल्म ने अपनी कमाई में लगातार उछाल और गिरावट के साथ छठे दिन अच्छी कमाई की है। सैकनिल्क ने ‘मैदान’ फिल्म के कमाई के आंकड़े जारी कर दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ फिल्म ने रिलीज के छठे दिन 1.65 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 25.15 करोड़ का किया है। फिल्म में कलाकारों के परफॉर्मेंस की तारीफ और IMDb पर 8.9 रेटिंग मिलने के बावजूद मैदान 6 दिनों में 25.15 करोड़ का आंकड़ा ही पार कर पाई है। 
यह भी पढ़ें

AP Dhillon ने स्टेज पर पटक-पटक कर तोड़ डाला अपना गिटार, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाक

फिल्म ‘मैदान’ कास्ट- कहानी 

फिल्म ‘मैदान’ फेमस फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। ‘मैदान’ का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन, प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष लीड रोल में हैं। ‘मैदान’ को बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला ने प्रोड्यूज किया है। म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है और गाने मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Maidaan Box Office Day 6: ‘मैदान’ ने छठे दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखाया जलवा, अजय देवगन की फिल्म ने की धांसू कमाई 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो