सलमान खान के साथ इस गाने की शूटिंग के बाद फूट फूटकर रोई थी यह अभिनेत्री

By: Mahendra Yadav
| Published: 30 Dec 2018, 03:58 PM IST
सलमान खान के साथ इस गाने की शूटिंग के बाद फूट फूटकर रोई थी यह अभिनेत्री
maine pyar kiya

बता दें कि यह फिल्म सलमान खान कॅरियर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है।

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' को 29 साल हो गए हैं। यह फिल्म 29 दिसंबर 1989 को रिलीज हुई थी। बता दें कि यह फिल्म सलमान खान कॅरियर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। एक फिल्म के सभी गाने सुपरहिट हुए। आज भी इसके गाने लोगों को काफी पसंद हैं। इस फिल्म के एक गाने से जुड़ा एक किस्सा है। दरअसल फिल्म के एक गाने की शूटिंग के बाद अभिनेत्री भाग्यश्री फूट फूटकर रोई थी।

भाग्यश्री ने किया ट्वीट:
बता दें कि भाग्यश्री के कॅरियर की यह पहली फिल्म थी। वहीं इस फिल्म को सलमान खान के कॅरियर का टर्निंग प्वाइंट भी कहा जाता है। फिल्म के 29 साल पूरे होने पर भाग्यश्री ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने प्यार किया को 29 साल हो गए। प्यार अभी भी चारों ओर है। आभार, खुशी, प्रेम, सफलता.. हमेशा के लिए।'

 

सलमान के साथ इस गाने की शूटिंग के बाद फूट फूटकर रोई थी यह अभिनेत्री

इस गाने की शूटिंग के बाद फूट फूटकर रोई थीं:
फिल्म का एक सुपरहिट गाना है, 'कबूतर जा-जा..।' इस गाने की शूटिंग के बाद भाग्यश्री फूट-फूटकर रोने लगी थीं। दरअसल भाग्यश्री रूढ़िवादी परिवार से थीं। फिल्म में भी भाग्यश्री के पिता ने उन्हें केवल चूड़ीदार पहनने की इजाजत दी थी। ऐसे में जब गाने की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने उन्हें बांहो में भरा और गले लगाया तो वह फूट-फूटकर रोने लगी थीं। भाग्यश्री को रोता हुआ देखकर सलमान भी काफी घबरा गए। उन्होंने भाग्यश्री से पूछा कि उन्होंने कुछ गलत तो नहीं किया। भाग्यश्री ने न में जवाब दिया।

 

सलमान के साथ इस गाने की शूटिंग के बाद फूट फूटकर रोई थी यह अभिनेत्री

शादी के बाद फिल्मों से दूरी:
बता दें कि भाग्यश्री ने हिमालय से शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली। बता दें कि उनकी शर्त थी कि अगर वह फिल्म करेंगी तो सिर्फ हिमालय के साथ। इसके बाद वह हिमालय के साथ एक दो फिल्मों में नजर आईं लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद वह फिल्मों से दूर हो गईं।

Salman Khan