scriptमलाइका अरोड़ा को एक बार फिर करना पड़ा ट्रोलर्स का सामना, कहा- अर्जुन कपूर की पैंट है | Malaika Arora had to face the trollers once again | Patrika News

मलाइका अरोड़ा को एक बार फिर करना पड़ा ट्रोलर्स का सामना, कहा- अर्जुन कपूर की पैंट है

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2020 01:36:59 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।

malaika_arora_in_coat_pant_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Malaika Arora Instagram) से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका ने पर्पल कलर का सिमरी कोट पैंट पहन रखा है, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। मलाइका की इन तस्वीरों को काफी लोगों ने लाइक किया है, लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं।
दरअसल, मलाइका (Malaika Arora) की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि “अर्जुन कपूर के कोट पैंट है ना।” हालांकि मलाइका की इन तस्वीरों पर बहुत लोगों ने उनकी तारीफ भी की है। मलाइका ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- “मेरे हाथ से बात करो, क्योंकि मैं नहीं सुन रही हूं।” ये कैप्शन उनकी तस्वीर के साथ बिल्कुल मैच खाता है वहीं हो सकता है कि एक्ट्रेस ने ये ट्रोलर्स को जवाब भी दिया है।
malaika_arora_trolled_.jpeg
आपको बता दें कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ उनकी अफेयर की अफवाह जैसे ही सच साबित हुई, तब से ही दोनों अपने रिलेशन को खुलकर सामने लाने लगे। हाल ही में दोनों को अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में स्पॉट किया गया था, जहां मलाइका ने साड़ी तो अर्जुन कपूर ने कुर्ता पजामा पहन रखा था।

ट्रेंडिंग वीडियो