scriptअर्जुन और मलाइका का शादी को लेकर ये है फ्यूचर प्लान, एक्ट्रेस ने कहा- उनके साथ बूढ़ी होना चाहती हूं | malaika arora hint her marriage with arjun kapoor | Patrika News

अर्जुन और मलाइका का शादी को लेकर ये है फ्यूचर प्लान, एक्ट्रेस ने कहा- उनके साथ बूढ़ी होना चाहती हूं

locationनई दिल्लीPublished: May 05, 2022 03:54:20 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बी-टाउन के फेवरेट कपल्स में अर्जुन और मलाइका का नाम भी शामिल है। दोनों की उम्र में भले ही अच्छा खासा गैप हो, लेकिन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। हालांकि कई बार इस जोड़े को ट्रोल भी किया जाता है।

malaika arora hint her marriage with arjun kapoor

malaika arora hint her marriage with arjun kapoor

अक्सर दोनों की शादी को लेकर सवाल उठते रहते हैं। अब इसपर मलाइक ने खुलकर बात की है उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो भविष्य में इस रिश्ते को कहां लेकर जाना चाहती हैं।
बॉम्बे टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में अर्जुन के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा कि हम दोनों ये जानते हैं कि हम भविष्य में एक दूसरे का साथ चाहते हैं। मैं रिलेशनशिप में उस स्टेज पर नहीं हूं जहां मैं कहूं ‘ ओह मुझे इसके बारे में नहीं पता’। ये रिश्ता मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मुझे लगता है कि हम उस पड़ाव पर हैं जहां हम सोच रहे हैं कि अगला क्या होगा और कहां होगा। हम इन चीजों के बारे में काफी बात करते हैं। हमारी सोच एक है, हमारे आइडिया भी एक से हैं और सबसे अच्छी बात हम एक दूसरे को काफी समझते भी हैं।
यह भी पढ़े- ‘जहरीले वार से अब बच पाना होगा मुश्किल..’, Kangana Ranaut के Lock Upp में हुई Tejasswi Prakash की एंट्री

मलाइका ने आगे कहा कि हम एक मैच्योर स्टेज पर हैं जहां हमें अभी भी एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ जानना बाकी है, लेकिन हम साथ में भविष्य जरूर देखना चाहते हैं। देखना चाहेंगे कि हम इस रिश्ते को कहां तक लेकर जा सकते हैं। जहां हम इसे लेकर मजाक भी करते हैं तो वहीं हम इसे लेकर गंभीर भी हैं।
मलाइका ने कहा मैं अर्जुन के साथ बहुत खुश हूं। अर्जुन मुझे सिक्योर महसूस कराते हैं। अर्जुन मुझे कॉन्फिडेंस देते हैं। हां, मुझे नहीं लगता कि, हमें एक साथ सभी कार्ड खोलने चाहिए। हम आज भी हर दिन रोमांस करते हैं। मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि, मैं तुम्हारे साथ बूढ़ी होना चाहती हूं। हम बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि, वह मेरे हैं।”
आपको बता दें कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। भले ही दोनों में उम्र का अंतर हो, लेकिन दोनों ने हमेशा खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकारा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो