script‘जहरीले वार से अब बच पाना होगा मुश्किल..’, Kangana Ranaut के Lock Upp में हुई Tejasswi Prakash की एंट्री | Tejasswi Prakash's entry in Kangana Ranaut's Lock Upp | Patrika News

‘जहरीले वार से अब बच पाना होगा मुश्किल..’, Kangana Ranaut के Lock Upp में हुई Tejasswi Prakash की एंट्री

Published: May 05, 2022 03:16:19 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कंगना रनौत के शो लॉकअप में आए दिन एक नया हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब शो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की एंट्री के साथ ही नया ट्विस्ट भी आने वाला है.

Kangana Ranaut के Lock Upp में हुई Tejasswi Prakash की एंट्री

Kangana Ranaut के Lock Upp में हुई Tejasswi Prakash की एंट्री

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के साथ-साथ अपने रियलिटी शो लॉक-अप (Lock Upp) को लेकर भी टीवी जगत पर काफी छाई हुई है. उनके इस शो में हर दिन कोई न कोई धमाका होता रहता है. हर दिन एक नया ट्विस्ट दर्शकों को शो की तरफ आकर्षित करता है. ऐसे में शो में नया मोड़ आने वाला है, जो काफी बड़ा धमाका करेगा. जैसे-जैसे शो फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है शो के कई धमाकेदार मोड़ देखने को मिल रहा है. पूनम पांडे (Poonam Pandey) बीते दिनों शो को बाय-बाय कह गईं.
वहीं अब दर्शक और कंटेस्टेंट ये जानने के लिए बेताब है कि आखि वो कौनसा कंटेस्टेंट होगा, जो ‘धाकड़’ एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो ‘लॉक-अप’ का विजेता बनेगा और जीत की ट्रॉफी अपने नाम करेगा. इस बीच अल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम पर लॉक-अप का नया प्रोमो (Lock Upp New Promo) रिलीज किया गया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रोमो को देखने के बाद दर्शक इसके एपिसोड के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. प्रोमो में ‘नागिन’ फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) नजर आ रही हैं.
यह भी पढ़ें

Dharmendra से लेकर Salim Khan तक, बॉलीवुड के वो सेलेब्स, जिन्होंने बिना तलाक लिए रचा ली दूसरी शादी

दरअसल, शो में अब जल्द ही बतौर वार्डन तेजस्वी प्रकाश की एंट्री होने वाली हैं, जिसका खुलासा शो के प्रोमो में किया गया है. प्रोमो के सामने आने के बाद हर कोई ये ही देखना चाहता है कि शो अब कैसे नया मोड़ लेने वाला है और शो में कैसे नया ट्विस्ट आने वाला है. प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि तेजस्वी प्रकाश बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में लॉक-अप में एंट्री कर रही हैं. उसके बाद वो शो में मौजूदा कंटेस्टेंट का एक-एक करके नाम लेती हैं, आखिर में तेजस्वी ये भी कहती हुई सुनाई देती हैं कि ‘अब आखिर किस पर होने वाला है जहरीला वार?’.
वहीं तेजस्वी प्रकाश की एंट्री के साथ ही शो में किसी ना किसी का एलिमिनेश जरूर होगा ये बात भी साफ हो चुकी है. बता दें कि लॉकअप के सेट के बाहर का बीते दिनों एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस की एक झलक देखने को मिली थी. वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई इस बात का अंदाजा लगा रहा था कि कंगना के शो में शहनाज गिल या रुबीना दिलैक की एंट्री होने वाली है. हालांकि, अब शो का प्रोमो सामने आने के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि शो की नई वार्डन ‘नागिन’ यानी तेजस्वी प्रकाश हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो