scriptमलाइका ने शेयर की यह लेटेस्ट फोटोशूट, बोल्ड फोटोस देखकर हुए लोग हैरान | malika arora latest bold p | Patrika News
बॉलीवुड

मलाइका ने शेयर की यह लेटेस्ट फोटोशूट, बोल्ड फोटोस देखकर हुए लोग हैरान

बोल्ड फोटो के कारण मलाइका को करना पड़ रहा ट्रोलिंग का सामना

मुंबईFeb 12, 2020 / 08:42 pm

Subodh Tripathi

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा

फिल्म अभिनेत्री और डांसर मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अपने प्रशसंकों को हमेशा खुश रखती है। फिलहाल वेलेंटाइन वीक चल रहा है। इस दौरान मलाइका ने अपनी एक से बढ़कर एक फोटो शेयर कर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को खुश कर दिया है।

 

 

आपको बतादें की मलाइका बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। इसी कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इसी बीच मलाइका की एक और बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में उनका जबरजस्त बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

इस तस्वीर को लेकर वह लगाततार चर्चा में है। इस तस्वीर में मलाइका ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। मलाइका की ये ड्रेस बेहद ही बोल्ड है। उनके इन पिक्चर्स को देख जहां कई लोग हॉटनेस ओवरलोड लिखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही मलाइका ने लिखा, ‘Stand tall n bold …. don’t stoop’। मलाइका के ड्रेसिंग सेंस का भी काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। तस्वीरों के अलावा मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग शादी की खबरों को लेकर भी चर्चा में हैं। आए दिन मलाइका और अर्जुन एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किए जाते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मलाइका ने शेयर की यह लेटेस्ट फोटोशूट, बोल्ड फोटोस देखकर हुए लोग हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो