scriptबेटे अरहान के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने लिखा ऐसा पोस्ट, आप भी हो जाएंगे इमोशनल | Malaika Arora pen down emotional post on son Arhaan 17th birthday | Patrika News
बॉलीवुड

बेटे अरहान के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने लिखा ऐसा पोस्ट, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) का आज 17वां जन्मदिन (Arhaan Khan Birthday) है।

मुंबईNov 09, 2019 / 05:40 pm

Mahendra Yadav

Malaika arora with son Arhaan

Malaika arora with son Arhaan

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान का आज 17वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर मां मलाइका ने अपने बेटे को लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। एक्ट्रेस ने अरहान की कोलाज तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें से एक तस्वीर अरहान के बचपन की है और दूसरी अभी की। तस्वीर पोस्ट करते हुए मलाइका ने लिखा,’….और इस तरह मेरा बेटा 17 साल का हो गया…हमारा पहला बच्चा। तुम मेरी मजबूती हो और मेरी कमजोरी हो अरहान। सबसे प्यारे, अंडरस्टैंडिंग और सेंसिबल। लव यू।’ मलाइका ने शादी के 18 साल बाद अरबाज खान से तलाक ले लिया था। अरहान अपनी मां के पास ही रहता है।

 

मलाइका और अरबाज अपनी—अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं अरबाज खान इटैलियन मॉडल जॉर्जिया ऐंड्रियाना को डेट कर रहे हैं।

 

बेटे अरहान के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने लिखा ऐसा पोस्ट, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

हाल ही में मलाइका नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचीं और कई खुलासे किए। इस इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अपनी शादी की प्लानिंग से लेकर प्रेग्नेंसी से जुड़े कई राज खोले। नेहा के शो में मलाइका अरोड़ा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में भी कई खुलासे किए। मलाइका ने कहा-‘मैंने प्रेग्नेंसी से पहले भी काम किया और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही काम करना शुरू कर दिया था। मैंने अपने बच्चे के लिए 40 दिन का ऑफ लिया था, क्योंकि मेरी मम्मी ऐसी थीं कि ‘नहीं तुम्हें करना पड़ेगा।’

Home / Entertainment / Bollywood / बेटे अरहान के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा ने लिखा ऐसा पोस्ट, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो