scriptहिलेरी के समर्थन में उतरी मल्लिका शेरावत | Mallika Sherawants wants Hillary Clinton to become US President | Patrika News
बॉलीवुड

हिलेरी के समर्थन में उतरी मल्लिका शेरावत

मल्लिका  ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोश्ल मीडिया पर साझा की है, जिसमें
वह पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के साथ हैं

Oct 20, 2016 / 08:21 pm

जमील खान

Mallika Sherawat

Mallika Sherawat

मुंबई। अपने काम को लेकर आए दिन अमरीका का दौरा करने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत वहां की डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन का समर्थन कर रही हैं। मल्लिका (39) ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोश्ल मीडिया पर साझा की है, जिसमें वह पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन, संगीतकार स्टीव वंडर और अभिनेता सैमुएल एल. जैक्सन के साथ हैं। उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि उन्हें करिश्माई राष्ट्रपति (पूर्व) से मिलने का सम्मान प्राप्त हो चुका है।

मल्लिका ने तस्वीर के साथ लिखा, करिश्माई राष्ट्रपति बिल क्लिंटन से मिलने का सम्मान मिला था, हिलेरी क्लिंटन के लिए प्रार्थना कर रही हूं…स्टीव वंडर, सैमुएल जैक्सन। पुरानी यादें। इस अभिनेत्री को ‘ख्वाहिश’, ‘मर्डर’ और पिछली फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ (2015) में बोल्ड अभिनय करने के लिए जाना जाता है।

हिलेरी ने बुधवार को राष्ट्रपति पद के लिए हुई अंतिम बहस जीत चुकी हैं। हालांकि उनके रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रम्प ने इसे यह कहते हुए खारिज कर दिया कि अगर वह हारते हैं तो वह आठ नवंबर के चुनाव नतीजों को स्वीकार करेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / हिलेरी के समर्थन में उतरी मल्लिका शेरावत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो