scriptसावधान इंडिया के स्पेशल एपिसोड को होस्ट करेंगे मनोज वाजपेयी | manoj bajpayee will shoot special show of savdhaan india | Patrika News
बॉलीवुड

सावधान इंडिया के स्पेशल एपिसोड को होस्ट करेंगे मनोज वाजपेयी

मनोज ने पहले भी इसी अवसर पर एक एपिसोड को होस्ट किया था।

Jul 16, 2018 / 10:56 pm

Amit Singh

manoj

manoj

अपने बहुमुखी अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी जल्द ही छोटी स्क्रीन पर दिखेंगे। सूत्रों के मुताबिक सावधान भारत के लॉन्च होने वाले नए सीजन के एक विशेष एपिसोड को होस्ट करने के लिए मनोज वाजपेयी से संपर्क किया गया है। वे स्वतंत्रता दिवस के दिन एक विशेष एपिसोड की मेजबानी करेंगे। मनोज ने पहले भी इसी अवसर पर एक एपिसोड को होस्ट किया था।

manoj bajpayee

18 जुलाई से ऑन एयर होने को तैयार शो का यह सीजन उन अपराधों पर केंद्रित है जो तकनीक के सहज इस्तेमाल का परिणाम हैं। ये लोगों को बताएगा कि सजग नहीं रहने पर हालात किस कदर घातक हो सकते हैं क्योंकि अपराधी लगातार अपने अपराध करने के तरीके ‘मॉडस ऑपरेंडी’ को अपग्रेड कर रहे हैं।

manoj bajpayee

मुस्कुराते हुए कैब ड्राइवर, संबंधित कॉल सेंटर कर्मचारी या ज्यादा उत्साही डिलीवरी ब्वाय संभावित खतरों के रूप में बदल सकते हैं क्योंकि हम अनजाने में उन्हें अपनी दुनिया में शामिल होने देते हैं। तकनीक हमारे जीवन को आसान बनाती है लेकिन यही उन अपराधियों के लिए भी मददगार साबित होती है जो गुमनाम होकर भी हमारे भोलेपन का लाभ उठाने के लिए तैयार रहते हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो मनोज को एक बार फिर शो में देखना मजेदार होगा।

manoj bajpayee

Home / Entertainment / Bollywood / सावधान इंडिया के स्पेशल एपिसोड को होस्ट करेंगे मनोज वाजपेयी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो