scriptफिल्मों में नहीं आना चाहती थीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, कहा इस वजह से किया पृथ्वीराज साइन | Manushi Chhillar did not want to come in films, why Prithviraj signed | Patrika News

फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, कहा इस वजह से किया पृथ्वीराज साइन

Published: May 27, 2022 11:19:33 am

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ एक्टर अक्षय कुमार के संग बाॅलीवुड डेब्यू को तैयार हैं मानुषी छिल्लर। बता दे कि मानुषी छिल्लर फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से हिंदी फिल्मो में नजर आने वाली हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर कई खुलासे किए हैं।

Manushi Chhillar did not want to come in films, why Prithviraj signed

फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, कहा इस वजह से किया पृथ्वीराज साइन

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं हैं विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर। अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर। मानुषी के फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिन्हें फैन्स पसंद कर रहे हैं।हाल ही में फिल्म पृथ्वीराज से जुड़ा गाना का क्लिप्स दर्शकों को काफी ज्यादा पंसद आया हैं। इसे देख अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि इस फिल्म को काफी ज्यादा पंसद किया जाएंगा।
मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर का इन दिनों बयान सुर्खिया बटोर रहा हैं। बता दे कि एक्ट्रेस ने कहा हैं कि वो फिल्मों में नहीं आना चाहती थीं।मानुषी छिल्लर का कहना हैं कि उनके परिवार ने उन्हें ऐतिहासिक कहानी पर आधारित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ करने के लिए राजी नहीं किया होता तो वह एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर रही होतीं।
मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर का जन्म हरियाणा में हुआ हैं। वह सोनीपत के बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थीं। इसी दौरान उन्होने मिस वर्ल्ड के प्रतियोगिता में भाग लिया और मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में 20 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड चुनी गईं। इस प्रतियोगिता को जितने के बाद अभिनेत्री को कई फिल्मों का आॅफर मिला, लेकिन मानुषी ने सभी को ठुकरा दिया था। लेकिन जब उन्हें जब यशराज फिल्म्स ने उन्हें अक्षय कुमार के साथ ‘पृथ्वीराज’ में काम करने की पेशकश की तो उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया।
akshay.jpg
आपको बता दे कि अभिनेत्री का कहना है कि पृथ्वीराज फिल्म की पेशकश मिलने पर उन्हें पता था कि यह जीवन में एक बार मिलने वाला मौका है और प्रियजनों के कहने पर वह काम करने को तैयार हो गई। साथ ही उनका कहना हैं कि वह मुम्बई अभिनेत्री बनने नही आई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो