scriptबचपन से बॉडी दिखाने का शौकीन, आज है बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार, तस्वीर देखकर पहचाना क्या? | salman khan childhood viral photo with mother salma khan | Patrika News
बॉलीवुड

बचपन से बॉडी दिखाने का शौकीन, आज है बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार, तस्वीर देखकर पहचाना क्या?

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स अपने बचपन की तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। इसमें फैंस के लिए उनके बचपन की तस्वीर को देखकर पहचान पाना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता हैं। अब एक बार फिर बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार के बचपन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

May 27, 2022 / 10:19 am

Manisha Verma

salman khan childhood viral photo with mother salma khan

बचपन से बॉडी दिखाने का शौकीन, आज है बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार, तस्वीर देखकर पहचाना क्या?

तस्वीर में नजर आने वाला बच्चा को पहचान पाना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा हैं। लेकिन बता दे कि बाॅलीवुड में इनका सिक्का चलता हैं। इन्होने कई हिरोइन को बाॅलीवुड में अपना करियर बनाने का मौका तक दिया हैं। इन्हें लोग भाईजान के नाम से भी बुलाते हैं। अब शायद आप समझ गए होगे कि इस स्टोरी में हम आपको किसके बारें में बताने वाले हैं।
बता दे कि हम किसी और की बात नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान की बात कर रहे हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में सलमान खान अपनी मां के साथ उनकी गोद में बैठे है। इस तस्वीर में सलमान खान की मां सलमान खान की और देख रही हैं और सलमान कैमरें की तरफ देख कर मुस्कुरा रहे हैं।
सलमान की इस तस्वीर को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। उनके फैंस ये तक कमेंट कर रहे हैं कि सलमान को बचपन से ही बॉडी दिखाने का शौक रहा है। हालांकि यह फोटो काफी समय पहले पोस्ट किया गया था। लेकिन इस तस्वीर को देखकर यह कहना काफी ज्यादा मुश्किल हैं कि यह तस्वीर सलमान खान की हैं।
salman.jpg
आपको बता दे कि सलमान खान इस दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। भाईजान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ इसी साल 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल न्यू ईयर के मौके पर रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / बचपन से बॉडी दिखाने का शौकीन, आज है बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार, तस्वीर देखकर पहचाना क्या?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो