scriptStar Kid: सारा से पहले डेब्यू कर सकते हैं सैफ के छोटे नवाब इब्राहिम! | May be Ibrahim Ali Khan debut in glamour world Before Sara Ali Khan | Patrika News
बॉलीवुड

Star Kid: सारा से पहले डेब्यू कर सकते हैं सैफ के छोटे नवाब इब्राहिम!

इस बात का खुलासा खुद सैफ अली ने किया…

Jun 16, 2017 / 04:24 pm

dilip chaturvedi

ibrahim

ibrahim

मुंबई। इन दिनों में हिंदी सिने जगत में सितारों के बच्चों को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सुर्खियां बनती है। अभी कुछ दिनों पहले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की चर्चा जोरों पर थी। वो केदारनाथ में थीं, तो खबर में रहीं और जब लौटीं, तो खबर में रहीं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। बता दें कि सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में दस्तक दे रही हैं। खैर, सारा के डेब्यू की चर्चा तो हो ही रही थी कि इधर उनके भाई इब्राहिम भी ग्लैमर जगत में अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में आ गए हैं। सूत्रों की मानें, तो इब्राहिम भी बहुत जल्द स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं और यदि सबकुछ ठीक-ठाक रहा…पापा व मां अमृता की सहमति मिली गई, तो वो बहन सारा से पहले ही डेब्यू कर सकते हैं।

गौरतलब है कि अमृता सिंह और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान अभी महज 16 साल के हैं, लेकिन उनके गुड लुक्स और चार्मिंग पर्सनेलिटी के कारण वो कई प्रोड्यूसर व कंपनियों की नजरों में हैं। जी हां, इब्राहिम के पास भी ऑफर्स आने लगे हैं और वो जल्द एक विज्ञापन में नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि एक ब्रांड ने इब्राहिम से सम्पर्क किया है और ऐड फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है।

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on


बता दें कि इस बात की जानकरी खुद इब्राहिम ने पिता सैफ अली खान को दी है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले जब सैफ से इब्राहिम मिलने पहुंचे, तो हर कोई बस सारा के फिल्मी डेब्यू की बात कर रहा था। तब मौका देखकर इब्राहिम ने बताया कि उन्हें भी एक ऑफर आया है, लेकिन वो किसी फिल्म का नहीं हैं, बल्कि एक ऐड का है। हालांकि, इब्राहिम के लिए कैमरे के आगे आना कोई नई बात नहीं होगी, क्योंकि इससे पहले वो बतौर कलाकार अपने पिता की फिल्म टशन में काम कर चुके हैं। इस फिल्म में उन्होंने अपने पिता के बचपन का रोल निभाया था। वैसे बताया तो यह भी जाता है कि इब्राहिम को फिल्मों के बारे में बातें करना अच्छा लगता है और अभिनय उन्हें विरासत में मिला है। उनकी मां अमृता सिंह एक जमाने की मशहूर अदाकारा थीं, तो दादी शर्मिला टैगोर का अपना एक जमाना था। पिता सैफ टॉप एक्टरों में शुमार हैं, तो बुआ भी बतौर अभिनेत्री सक्रिय हैं। ऐसे में उनका अभिनय के प्रति आकर्षण स्वाभाविक है।

Home / Entertainment / Bollywood / Star Kid: सारा से पहले डेब्यू कर सकते हैं सैफ के छोटे नवाब इब्राहिम!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो