script‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के नन्हे कान्हू ने पीएम मोदी को लिखा एक खत! बताया देश की समस्याओं के बारे में! | Mere Pyare Prime Minister: Kanhu writes a note to real life PM Modi | Patrika News
बॉलीवुड

‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के नन्हे कान्हू ने पीएम मोदी को लिखा एक खत! बताया देश की समस्याओं के बारे में!

कान्हू ने अपने सोशल मीडिया पर वास्तविक जीवन के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक नोट लिखा है।

मुंबईFeb 21, 2019 / 07:18 pm

Mahendra Yadav

Mere Pyare Primeminister

Mere Pyare Primeminister

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के कान्हू ने अपने सोशल मीडिया पर वास्तविक जीवन के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक नोट लिखा है। नन्हे कान्हू ने पीएम को मैसेज की एक श्रृंखला को ट्वीट करते हुए देश की मौजूदा समस्याओं के बारे में बताया है। इस फिल्म में देश में खुले में शौच और स्वच्छता की समस्याओं के मुद्दे को एक झुग्गी लड़के की कहानी के माध्यम से बताया जाएगा जो अपनी मां के लिए शौचालय बनाना चाहता है।
पीएम नरेंद्र मोदी से आग्रह करते हुए, कान्हू ने लिखा, ‘आप अपनी मां से बहुत प्यार करते हो ये बात मेरी फेवरेट है। मैं भी अपनी मां से बहुत प्यार करता हूं। जैसा मेरी मां के साथ हुआ वैसा अगर आपकी मां के साथ होता तो आपको कैसा लगता? आपका प्यारा कान्हू।

 

'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के नन्हे कान्हू ने पीएम मोदी को लिखा एक खत! बताया देश की समस्याओं के बारे में!

कान्हू ने आगे लिखा,” #MerePyarePrimeMinister, मुझे आपसे मिलना है। क्या आपसे मिलने के लिए बड़ा आदमी होना ज़रूरी है? क्या आप मेरे जैसे बच्चों को मिल कर हमारी प्रॉब्लम्स नहीं सुनेंगे? उन्होंने आगे लिखा, ‘कोई आंतकवादी क्यों बनता है? मेरी मां कहती है कि किसी को मारना बुरी बात होती है। क्या उनकी मां उन्हें ऐसा नहीं कहती? आप को क्या लगता है?

'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के नन्हे कान्हू ने पीएम मोदी को लिखा एक खत! बताया देश की समस्याओं के बारे में!

फिल्म के ट्रेलर में नन्हे कान्हू की यात्रा को दिखाया गया है जो अपनी मां की सुरक्षा के लिए शौचालय बनाने के अपने सपने को पूरा करने के लिए तैयार है, और यह संघर्ष देश के प्रधानमंत्री तक पहुंच जाता है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे फ़िल्म में नज़र आएंगे। फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय का है और लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं। डॉ. जयंतीलाल गडा (पेन) और पीवीआर सिनेमा प्रस्तुति और राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ 15 मार्च, 2019 को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ के नन्हे कान्हू ने पीएम मोदी को लिखा एक खत! बताया देश की समस्याओं के बारे में!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो