scriptMind the Malhotras Review: निराश करती है Amazon Prime की ये कॉमेडी वेब सीरिज, लोगों ने कहा- टाइम पास | Mind the Malhotras Web Series Review | Patrika News
बॉलीवुड

Mind the Malhotras Review: निराश करती है Amazon Prime की ये कॉमेडी वेब सीरिज, लोगों ने कहा- टाइम पास

यह वेब सीरिज एक परिवार के ताने-बाने के ईर्द-गिर्द घूमती है।

Jun 09, 2019 / 05:14 pm

Amit Singh

Scene From Mind The Malhotras

Scene From Mind The Malhotras

Amazon Prime पर कॉमेडी वेब सीरिज Mind the Malhotras का हाल में आगाज हुआ। यह वेब सीरिज एक परिवार के ताने-बाने के ईर्द-गिर्द घूमती है। इस वेब सीरिज में यह दिखाया गया है कि किस तरह पति-पत्नी के मन में यह डर बैठ जाता है कि कहीं दूसरों की तरह उनके रिश्ते में खटान ना आ जाए और दोनों को तलाक ना लेना पड़े। इससे बचने के लिए वे एक काउंसलिंग का सहारा लेते हैं। इन सेशन के दौरान वह एक-एक करके अपने परिवार और लाइफ के विभिन्न परतों को खोलते हैं और धीर-धीरे कहानी आगे बढ़ती है।


जब इस वेब सीरिज का ट्रेलर सामने आया था तो इसे सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। ट्रेलर देखने के बाद लोगों में इस वेब सीरिज को देखने की लालसा भी उत्पन्न हुई। हालांकि जब आप यह वेब सीरिज देखेंगे तो ट्रेलर के मुकाबले निराशा ही हाथ लगती है।

सभी एपिसोड्स में बस चलती-फिरती कॉमेडी नजर आती है। यह दर्शक में लगातार उत्सुकता बनाए नहीं रखती है। कुछ डायलॉग्स ऐसे जरुर हैं जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देंगे लेकिन वे चुनिंदा सीन्स इस वेब सीरिज को उम्दा कॉमेडी वेब सीरिज के पैमाने पर खरी नहीं उतारती है।

Home / Entertainment / Bollywood / Mind the Malhotras Review: निराश करती है Amazon Prime की ये कॉमेडी वेब सीरिज, लोगों ने कहा- टाइम पास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो