scriptमोदी के शपथ समारोह के बाद विवादों में आईं शाहिद की पत्नी, बिना चप्पल दिखीं एयरपोर्ट पर, लोगों ने कहा-आखिर नंगे पैर… | Mira Rajput Walking Without Heels Photo Viral On Social Media | Patrika News
बॉलीवुड

मोदी के शपथ समारोह के बाद विवादों में आईं शाहिद की पत्नी, बिना चप्पल दिखीं एयरपोर्ट पर, लोगों ने कहा-आखिर नंगे पैर…

मीरा राजपूत अपने कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

मुंबईJun 03, 2019 / 02:54 pm

Amit Singh

mira-rajput-walking-without-heels-photo-viral-on-social-media

mira-rajput-walking-without-heels-photo-viral-on-social-media

PM Narendra Modi के शपथ ग्रहण समारोह में फिल्म जगत के कई कलाकारों ने शिरकत की थी। इन कलाकारों में एक हैं Shahid Kapoor । वह अपनी पत्नी Meera Rajput के साथ इस कार्यक्रम का हिस्सा बने थे। अब मीरा राजपूत अपने कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल हाल में मीरा मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट की गईं। मीरा को देखते ही सभी कैमरा पर्सन उनकी तस्वीरें लेने लगे। अब इन्हीं तस्वीरों के कारण मीरा सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही हैं।

mira-rajput-walking-without-heels-photo-viral-on-social-media

दरअसल जैसे ही मीरा एयरपोर्ट से बाहर निकली उस दौरान वह अपने हील्स को हाथों में उठाईं हुईं थी। जहां एक तरफ कुछ यूजर्स मीरा पर दिखावा करने का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स मीरा को रियल रहने के लिए सपोर्ट कर रहे हैं।

mira-rajput-walking-without-heels-photo-viral-on-social-media

जहां एक यूजर ने लिखा, अरे ये मीरा क्यों गई थी पीएम की शपथ ग्रहण समारोह में। क्या उपलब्धि है इसकी। शाहिद की बीवी है इसके अलावा। फ्री फोकट का खाती है। ये नहीं कि चार पैसे खुद भी कमा ले अपना भी कुछ नाम हो। दूसरे यूजर ने लिखा, आखिर नंगे पैर चलने की क्या जरुरत थी। वह अपने साथ आरामदायक शूज या चप्पल रख सकती थी। खबरों में आने के लिए यह सब दिखावा है। वहीं एक यूजर ने लिखा, अगर यही चीज दीपिका, आलिया या फिर करीना ने की होती तो लोग कहते ही कितनी जमीन से जुड़ी हुई सेलिब्रिटी है। ये कितनी साधारण है। लेकिन जबसे मीरा ने ये किया है सभी उसे ट्रोल कर रहे हैं।

 

Home / Entertainment / Bollywood / मोदी के शपथ समारोह के बाद विवादों में आईं शाहिद की पत्नी, बिना चप्पल दिखीं एयरपोर्ट पर, लोगों ने कहा-आखिर नंगे पैर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो