scriptअब,एक्टर से डायरेक्टर बनेंगे मिथुन चक्रवर्ती | Mithun Chakraborty may turns in direction field | Patrika News
बॉलीवुड

अब,एक्टर से डायरेक्टर बनेंगे मिथुन चक्रवर्ती

महाअक्षय ने बताया,डैड टेलीविजन शो और फिल्में करने में व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने मुझे कहा था कि समय आने पर वह निर्देशन जरूर करेंगे।

Dec 09, 2015 / 02:21 pm

राखी सिंह

mithun

mithun

मुंबई। हिन्दी सिनेमा के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती ने एक्टिंग और डांस शो बनाने के बाद अब फिल्म बनाने की तैयारी में है। मिथुन के निर्देशन के क्षेत्र में उतरने की जानकारी उनके बेटे महाअक्षय ने दी है।

महाअक्षय ने बताया, ‘डैड का अभी निर्देशन की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं है। वह फिलहाल टेलीविजन शो और फिल्में करने में व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने मुझे कहा था कि समय आने पर वह निर्देशन जरूर करेंगे।’महाअक्षय से जब सवाल किया गया कि क्या मिथुन उनकी फिल्म का निर्देशन करेंगे, तो इस पर महाअक्षय का कहना था, ‘इस बारे में बात करना जल्दबाजी है। पहले मुझे खुद को स्थापित करना है। सही समय आने पर आपकी दुआओं से यह सपना भी एक दिन जरूर पूरा होगा।’

महाअक्षय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जिम्मी’ से की थी। इसके बाद वह बंगाली फिल्म ‘रॉकी’ और हिंदी फिल्म ‘हांटेड’ में नजर आए। फिल्म ‘इश्केदारियां’ में वह एक एक्शन हीरो की भूमिका में नजर आए थे। उनका कहना है कि अपनी आगामी फिल्म में वह दोबारा एक्शन हीरो के रूप में वापसी करेंगे।

महाअक्षय ने बताया, ‘मैं एक नई योजना पर काम कर रहा हूं। फिल्म में दर्शकों को मेरे कई रंग नजर आएंगे। मैंने दो महीने तक ‘फुकेट’ में मार्शल आर्ट का परीक्षण लिया था। यह मार्शल आर्ट से भरपूर फिल्म होगी। इसमें आपको ज्यादा एडिटिंग नहीं मिलेगी। हमने इसे वन टेक शॉट में बनाने की कोशिश की है।’

Home / Entertainment / Bollywood / अब,एक्टर से डायरेक्टर बनेंगे मिथुन चक्रवर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो