scriptमिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्‍नी के खिलाफ रेप और जबरन गर्भपात का आरोप, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश | mithun chakraborty's wife yogita bali son rape charges | Patrika News
बॉलीवुड

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्‍नी के खिलाफ रेप और जबरन गर्भपात का आरोप, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ बलात्कार, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात के आरोप के चलते एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिया

Jul 02, 2018 / 09:46 pm

Amit Singh

mithun chakraborty

mithun chakraborty

बॉलीबुड के सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है।दिल्ली की रोहणी कोर्ट ने पुलिस को योगिता बाली और महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात करने आरोप में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिया है।

हालांकि महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ इस एफआईआर को किसने दर्ज करावाया है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि पिछले काफी समय से महाअक्षय बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा से शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। मदालसा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं वहीं उनकी मां भी एक्टिंग के क्षेत्र में अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

 

mithun chakraborty

होने वाली थी शादी

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय यानी मिमोह चक्रवर्ती और मदालसा शर्मा का पिछले माह ही रोका हुआ है और 7 जुलाई की दोनों की शादी की खबर थी। यानी महज 5 दिन बाद ही मिमोह शादी का मंडप सजने वाला था लेकिन अब ऐसे आरोपों के चलते शायद ही महाअक्षय की शादी का समारोह आयोजित हो। योगिता बाली और उनके बेटे पर आरोप लगाने वाली के नाम का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। बता दें जिससे मिमोह के साथ विवाह की सुर्खियों में रहने वाली मदालसा ने जाने-माने कोरियोग्राफर गणेशाचार्य की एंजल में काम किया है।

mithun chakraborty

पर्सनल लाइफ

मिथुन चक्रवर्ती ने 1979 में अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की थी। मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती हैं। मिथुन चक्रवर्ती पिछले कुछ समय से विवादों में चल रहे हैं। इससे पहले उनका नाम सारदा चिट फंड घोटाला में आया था। इस घोटाले में नाम आने के बाद मिथुन ने प्रवर्तन निदेशालय को 1.20 करोड़ रुपये लौटाए थे।

 

mithun chakraborty

पिछले कुछ समय से बीमार हैं मिथुन

इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती पिछले कुछ समय से बीमार भी चल रहे हैं। वह अपनी पीठ के दर्द से काफी परेशान हैं और इस वजह से अपनी फिल्मों से जुड़े काम भी नहीं कर पा रहे हैं। दो साल पहले उन्होंने खराब सेहत के चलते राज्यसभा की सदस्यता से भी अपना इस्तीफा दे दिया था। मिथुन तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर 2014 में राज्यसभा सांसद चुने गए थे, लेकिन दिसंबर, 2016 में उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

Home / Entertainment / Bollywood / मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्‍नी के खिलाफ रेप और जबरन गर्भपात का आरोप, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो