मिथुन के फैंस के लिए बुरी खबर, गुजर रहे हैं इस गंभीर बीमारी से, बेटे ने दी जानकारी

By: Preeti Khushwaha
| Published: 10 Apr 2019, 11:11 AM IST
मिथुन के फैंस के लिए बुरी खबर, गुजर रहे हैं इस गंभीर बीमारी से, बेटे ने दी जानकारी
Mithun chakraborty

Mithun chakraborty अपना इलाज यहां करा रहे हैं।

बॉलीवुड में डांस को एक अलग ही स्टाइल देने वाले एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ( mithun chakraborty ) को लेकर एक बुरी खबर आ रही है। खबरों की मानें तो मिथुन इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। मिथुन की इस बीमारी की जानकारी उनके बेटे ने दी है।

Mithun chakraborty

बॉलीवुड के दादा के नाम से मशहूद एक्टर Mithun chakraborty पीठ के दर्द से गुजर रहे हैं और इसी कारण वे इन दिनों केरल में अपना इलाज करवा रहे हैं। इस बात की जानकारी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने दी है। नमाशी ने बताया, 'जब भी पापा लॉस एंजिलिस जाते हैं, तो लोग मान लेते हैं कि वह बीमार हैं। इस समय वह केरल में अपनी पीठ के दर्द की वजह से थेरेपी ले रहे हैं।'

Mithun chakraborty

इसके साथ ही नमाशी ने बताया, 'पापा का पीठ दर्द अब 90 फीसदी सही हो चुका है। वह जल्द ही मुंबई वापस लौटेगें।' आपको बता दें कि मिथुन इन दिनों 'द ताशकंद फाइल्स' में काम कर रहे हैं। ये फिल्म प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत पर आधारित है। इस मूवी में मिथुन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, श्वेता बसु प्रसाद, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और पकंज त्रिपाठी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। वहीं इसका निर्देशन विवेक अग्निहोत्री कर रहे हैं।

Show More