scriptमशहूर मॉडल पाउला ने साजिद खान की गंदी हरकतों से उठाया पर्दा, बोलीं-17 साल की उम्र में ही…! | model paulaa metoo allegations on sajid khan sexually harassment at 17 | Patrika News
बॉलीवुड

मशहूर मॉडल पाउला ने साजिद खान की गंदी हरकतों से उठाया पर्दा, बोलीं-17 साल की उम्र में ही…!

मशहूर निर्देशक साजिद खान ( sajid khan ) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वर्ष 2018 में मीटू कैंपेन ( metoo ) के तहत भी उन पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे थे। जिसके चलते उन्हें फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हटाया गया था। अब मशहूर मॉडल पाउला ( model paulaa ) ने सोशल मीडिया के जरिए साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है…..

मुंबईSep 11, 2020 / 05:42 pm

भूप सिंह

model paulaa and sajid khan

model paulaa and sajid khan

मशहूर निर्देशक साजिद खान ( sajid khan ) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वर्ष 2018 में मीटू कैंपेन ( metoo ) के तहत भी उन पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे थे। जिसके चलते उन्हें फिल्म ‘हाउसफुल 4′ के निर्देशन से हटाया गया था। अब मशहूर मॉडल पाउला ( model paulaa ) ने सोशल मीडिया के जरिए साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। दरअसल, पाउला ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। पाउला ने लिखा,#MeToo मूवमेंट के दौरान वह इसलिए चुप रही, क्योंकि उन्हें अपने परिवार का खर्च उठाने के लिए काम करना जरूरी थी। इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है। ऐसे में वह निर्देशक साजिद खान के खिलाफ आवाज नहीं उठा सकीं।’

साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पाउला ने पोस्ट में लिखा,’साजिद ने महज 17 साल की उम्र में उनके साथ यौन शोषण किया। वह मुझसे गंदी बातें करते थे। कोई ना कोई बहाना बनाकर मुझे छूने की कोशिश करते थे। इतना ही नहीं, उन्होंने मुझे अपने सामने कपड़े बदलने के लिए भी कहा था। साजिद ने कहा था कि अगर मैं उनका कहा करती हूं तो वह मुझे अपने आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल’ में रोल देंगे। अगर वो मेरे साथ ऐसा कर सकते हैं तो भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है। लेकिन अब मैं उनसे डरने वाली नहीं हूं, क्योंकि अब मेरे पर पेरेंट्स की जिम्मेदारी नहीं है।

 

View this post on Instagram

Just quarantine things ! @desibadiess

A post shared by Dimple paul (@paulaa__official) on

पाउला ने अपनी पोस्ट में और बहुत सी बातें लिखी हैं, जो काफी हैरान करने वाली हैं। इतना ही नहीं कई ऐसी चौंकाने वाली बातें अपनी पोस्ट में साजिद खान के खिलाफ पाउला ने की हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह जाएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / मशहूर मॉडल पाउला ने साजिद खान की गंदी हरकतों से उठाया पर्दा, बोलीं-17 साल की उम्र में ही…!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो