scriptआ गई PADMAVATI की नई रिलीज DATE, यहां जानें वो तारीख | Most Awaited film PADMAVATI will release on 9th February 2018 ? | Patrika News
बॉलीवुड

आ गई PADMAVATI की नई रिलीज DATE, यहां जानें वो तारीख

एक रिपोर्ट के मुताबिक, विदेशी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने कनाडा और अमेरिका के थिएटर चैन्स को फरवरी 2018 का शेड्यूल भेजा है…

Dec 09, 2017 / 06:45 pm

dilip chaturvedi

padmavati

padmavati

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज की नई तारीख आ गई है। मीडिया रिपोट्स की मानें, तो यह फिल्म जनवरी में नहीं, बल्कि ९ फरवारी को रिलीज होगी। बता दें कि यह फिल्म पहले 1 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन विवादों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। अब कहा जा रहा है कि ‘पद्मावती’ को 9 फरवरी 2018 को रिलीज किया जाएगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक, विदेशी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने कनाडा और अमेरिका के थिएटर चैन्स को 9 फरवरी 2018 का शेड्यूल भेजा है। इसी बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि निर्माता फिल्म को ९ फरवरी को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। वजह साफ है, दरअसल यदि यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होती है, तो महाशिवरात्रि की छुट्टी और वैलेंटाइन्स डे के चलते फिल्म की बम्पर कमाई हो सकती है।

#Padmavati

A post shared by Sanjay Leela Bhansali (@bhansalisanjay) on

इतना ही नहीं, सुनने में तो ये भी आ रहा है कि फिल्म का सैकंड ट्रेलर भी जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा। सूत्रों की मानें, तो सैकंड ट्रेलर नए साल की शुरुआत में जारी हो सकता है। चर्चा है कि दूसरे ट्रेलर में सिर्फ शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण पर फोस किया जाएगा। दरअसल, इस ट्रेलर के जरिए भंसाली कहीं न कहीं फिल्म का रिवरोध करने वाले लोगों को यह मैसेज देना चाहते हैं कि फिल्म में वैसा कुछ नहीं, जैसा कि वो सोच रहे हैं। इससे पहले भी भंसाली कई बार कह चुके हैं कि फिल्म में रानी पद्मिनी के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ कोई खिलवाड़ नहीं किया गया है। तो क्या ट्रेलर के जरिए भंसाली विरोधियों के आक्रोश को शांत कर पाएंगे? यह तो वक्त ही बताएगा।

फिलहाल, फिल्म निर्माताओं को सुप्रीम कोर्ट से तो राहत मिल गई है, लेकिन अब गेंद सेंसर बोर्ड के पाले में है। सूत्रों की मानें, तो सेंसर बोर्ड अब भी पद्मावती के रिलीज को लेकर दुविधा की स्थिति में है। बेशक, फिल्म की रिलीज डेट 9 फरवरी बताई जा रही है, लेकिन जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती, तब तक भंसाली और कलाकारों की चिंता कम नहीं होगी, बल्कि बढ़ेगी ही। इसके पीछे वजह साफ है, क्योंकि फिल्म को लेकर विवाद अभी पूरी तरह से थमा नहीं है… संभावना इस बात की ज्यादा है कि अभी भी इस फिल्म की रिलीज टल सकती है। बहरहाल, यदि सेंसर बोर्ड से फिल्म को हरी झंडी मिलती है, तो फिल्म का विरोध करने वाले आगे क्या कदम उठाएंगे? यह देखना दिलचस्प होगा।

 

Home / Entertainment / Bollywood / आ गई PADMAVATI की नई रिलीज DATE, यहां जानें वो तारीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो