scriptइस डायरेक्टर ने Mouni Roy पर लगाए ये गंभीर आरोप, Sushant Singh Rajput की मौत से है कनेक्शन | Mouni Roy did this thing after Sushant Singh Rajput death controversy with director sandeep singh | Patrika News
बॉलीवुड

इस डायरेक्टर ने Mouni Roy पर लगाए ये गंभीर आरोप, Sushant Singh Rajput की मौत से है कनेक्शन

फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय पर फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। संदीप दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त थे। सुशांत की मौत के समय संदीप काफी विवादों में आ गए थे। उस वक्त संदीप की दोस्त मौनी रॉय ने उनके साथ कुछ ऐसा किया, जिसे वो आज तक भूल नहीं पाए हैं।

मुंबईApr 19, 2024 / 10:26 am

Gausiya Bano

mouni roy sushant singh rajput sandeep singh

सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद मौनी रॉय ने इस डायरेक्टर से तोड़ा था रिश्ता

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) पर डायरेक्टर संदीप सिंह (Director Sandeep Singh) ने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। संदीप ने मौनी रॉय पर आरोप लगाया है कि जब से वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में विवाद में फंसे थे, तब से मौनी ने उनसे बात करना ही बंद कर दिया। दरअसल, एक समय में संदीप और मौनी रॉय के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी, लेकिन अब डायरेक्टर ने दावा किया है कि सुशांत सिंह मामले के बाद मौनी ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया। इस बात से संदीप काफी ज्यादा दुखी हैं और वह आज तक इसे भूल नहीं पाए हैं।

संदीप ने मौनी रॉय के बारे में बताई ये बातें

संदीप ने एक इंटरव्यू में बताया, “मौनी रॉय मेरी सबसे अच्छी दोस्तों में से एक थी। वह मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो करती थी और हम साथ में घूमते, लंच और डिनर पर भी जाते थे। जब भी उसे किसी बड़े फिल्म डायरेक्टर से मिलना होता था तो मैं उसके साथ जाता था। मैं मौनी के पति सूरज नांबियार को उनकी शादी से पहले जानता था। जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में विवाद हुआ तो वो पहली महिला थीं, जिन्होंने अपने हाथ खड़े कर दिए और मुझे अनफॉलो कर दिया।”

यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput की मौत के 4 साल बाद हुए बड़े खुलासे, इससे समझ जाएंगे क्यों परेशान रहते थे एक्टर

मौनी रॉय के लिए हमेशा खड़े रहेंगे संदीप

संदीप ने आगे दावा करते हुए कहा, “मौनी को मैंने कई मैसेज भी किए, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। मौनी ने मुझे अपनी शादी में भी नहीं बुलाया। इन सबके बावजूद मैं मौनी को बताना चाहता हूं कि अगर उनके साथ लाइफ में कुछ भी गलत होगा तो मैं उनके साथ खड़े होने वाला पहला इंसान रहूंगा।”

यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput के लिए इस एक्टर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

सुशांत सिंह के परिवार ने संदीप को पहचानने से कर दिया था इंकार

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दिवंगत एक्टर और संदीप के रिश्ते पर कई सवाल उठाए गए थे। सुशांत को अपना करीबी दोस्त होने का दावा करने वाले संदीप को दिवंगत एक्टर के परिवार ने पहचाने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वो संदीप को नहीं जानते। इसके बाद से ही संदीप सवालों और विवादों के घेरे में आ गए थे। यहां तक कि कथित तौर पर झूठ बोलने के लिए संदीप को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि, बाद में संदीप ने अपना प्वॉइंट रखने के लिए सुशांत के परिवार के साथ उनकी व्हाट्सएप चैट जारी की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / इस डायरेक्टर ने Mouni Roy पर लगाए ये गंभीर आरोप, Sushant Singh Rajput की मौत से है कनेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो