scriptन्यू नॉर्मल के लिए अभ्यस्त हो रही हूं : मौनी रॉय | Mouni Roy: I am getting used to new normal | Patrika News
बॉलीवुड

न्यू नॉर्मल के लिए अभ्यस्त हो रही हूं : मौनी रॉय

न्यू नॉर्मल के लिए अभ्यस्त हो रही हूं : मौनी रॉय ( Mouni Roy ) न्यू नॉर्मल के लिए अभ्यस्त हो रही हूं : मौनी रॉय 2मुंबई, 22 सितंबर । डिजिटल फिल्म लंदन कॉन्फिडेंशियल में अभिनेता पूरब कोहली के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि लॉकडाउन से उन्हें जिंदगी की कुछ बेहतरीन सीख मिली है…..

Sep 22, 2020 / 03:09 pm

भूप सिंह

Mouni Roy

Mouni Roy

न्यू नॉर्मल के लिए अभ्यस्त हो रही हूं : मौनी रॉय ( Mouni Roy ) न्यू नॉर्मल के लिए अभ्यस्त हो रही हूं : मौनी रॉय 2मुंबई, 22 सितंबर । डिजिटल फिल्म लंदन कॉन्फिडेंशियल में अभिनेता पूरब कोहली के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय का कहना है कि लॉकडाउन से उन्हें जिंदगी की कुछ बेहतरीन सीख मिली है।

फिलहाल दुबई में रह रहीं मौनी ने आईएएनएस को फोन पर बताया, कुछ नए नियम बने हैं। हम समय-समय पर डिसइंफेक्टेंट का इस्तेमाल कर रहे हैं। सेट पर केवल किसी एक डिपार्टमेंट के उपस्थित रहने की अनुमति है। हम इन सभी चीजों का पालन कर रहे हैं, लेकिन शुरुआत में थोड़ा तनाव था, क्योंकि सेट पर हम इन चीजों के आदी नहीं थे। धीरे-धीरे ये स्वाभाविक होते गए। जब से मैंने मुंबई छोड़ा है, मैं सात बार स्वाब टेस्ट करा चुकी हूं। ये कुछ नए बने नियमों का हिस्सा है और मैं इस न्यू नॉर्मल की आदी होने लगी हूं।

लंदन कॉन्फिडेंशियल कंवल सेठी द्वारा निर्देशित है और मोहित छाबड़ा व अजय राय ने इसे प्रोड्यूस किया है। एस. हुसैन जैदी की यह कहानी चीन के उन लोगों की खोज पर आधारित है, जो वायरस को फैलाने के जिम्मेदार रहते हैं। फिल्म में कुलराज रंधावा, सागर आर्य, दिलजॉन सिंह सहित और भी कई कलाकार हैं। इसे जी5 पर प्रसारित किया जाएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / न्यू नॉर्मल के लिए अभ्यस्त हो रही हूं : मौनी रॉय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो