script‘मैं बेशर्मी से जाकर ऑडिशन में खड़ी होती थी, मृणाल ठाकुर ने ऑडिशन के दिनों को किया याद | mrunal thakur remember audition say i would shamelessly go audition | Patrika News
बॉलीवुड

‘मैं बेशर्मी से जाकर ऑडिशन में खड़ी होती थी, मृणाल ठाकुर ने ऑडिशन के दिनों को किया याद

बाॅलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने अपने संघर्ष के बारें में बताते हुए कहा हैं कि वो ऑडिशन से तब तक वापस नहीं आती थीं जब तक की उनका टेक नहीं लिया जाता था।

Apr 18, 2022 / 10:08 pm

Manisha Verma

mrunal thakur remember audition i would shamelessly go auditions

mrunal thakur remember audition i would shamelessly go auditions

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं।अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मृणाल ठाकुर इन दिनों फिल्म जर्सी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। अब उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए खुलासा किया है।
अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए कहा है कि- पहले मैं सर्वाइव कर रही थी, अब मैं अपनी जिंदगी जी रही हूं। मैं लोगों के दिलों तक पहुंचना चाहती हूं। टीवी शो कुमकुम भाग्य ने मुझे एक मनोरंजनकर्ता के रूप में स्थापित किया। मेरी जिंदगी का संघर्ष केवल लोगों का मनोरंजन करना है।
एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि- मैं खुद को बहुत ही खुशकिस्मत मानती हूं, कि मैं उस बदलाब को करने में पूरी तरह से सक्षम रही हूं, जिसका बहुत सारे टीवी कलाकारों को मौका नहीं मिलता। मैने महनत के साथ संघर्ष भी किया हैं। संघर्ष के बाद ही मुझे यह मुकाम मिला हैं। आज जो भी हूं अपने संघर्षो के वजह से ही हूं।
मृणाल ने ऑडिशन के बारें में बात करते हुए कहा हैं कि- मैं बहुत ही बेशर्मी से जाकर ऑडिशन देती थीं और तब तक नहीं वापस नहीं आती थी, जब तक मेरा टेक नहीं लिया जाता था। मैं बहुत ही रीगीड थी और आज भी हूं।और हरमेशा रहूंगी। मैं काफी ऑडिशन में रिजेकट भी हो चुकी हूं।लेकिन मैने कभी हार नहीं माना।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मैं बेशर्मी से जाकर ऑडिशन में खड़ी होती थी, मृणाल ठाकुर ने ऑडिशन के दिनों को किया याद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो