कभी इस एक्ट्रेस ने पेट्रोल पंप पर की 100 रुपए में नौकरी, अब एक्टिंग से ज्यादा 18 साल बड़े एक्टर से अफेयर के चर्चे
Bhup Singh
Publish: Jul, 26 2019 05:48:51 (IST) | Updated: Jul, 27 2019 09:07:04 (IST)
कभी इस एक्ट्रेस ने पेट्रोल पंप पर की 100 रुपए में नौकरी, अब एक्टिंग से ज्यादा 18 साल बड़े एक्टर से अफेयर के चर्चे
Mugdha Godse

साल 2008 में आई फिल्म 'फैशन' से मुग्धा (mugdha godse) को बॉलीवुड में पहचान मिली....

मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे (mugdha godse) शुक्रवार यानी 26 जुलाई को पूरे 33 बरस की हो चुकी हैं। उनका जन्म 26 जुलाई, 1986 को महाराष्ट्र के पुणे शहर में हुआ था।

Mugdha Godse

फिल्म 'फैशन' से मिली पहचान
साल 2008 में आई फिल्म 'फैशन' से मुग्धा (mugdha godse) को बॉलीवुड में पहचान मिली। कंगना रनौत (kangana ranaut) और प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) जैसी एक्ट्रेसेस के होने के बावजूद मुग्धा की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू फीमेल अवॉर्ड मिला था।

Mugdha Godse

राहुल देव के साथ लिव इन में रह रही हैं मुग्धा
मुग्धा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं पर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुग्धा ने खुद से 18 साल बड़े एक्टर और मॉडल राहुल देव को डेट कर रही हैं। दोनों लंबे समय से लिवइन में रह रहे हैं। मुग्धा ने बीते दिनों राहुल देव के साथ अपने 4 साल के रिश्ते की पुष्टि की थी।

मधुर भंडारकर और रणवीर शौरी से जुड़ चुका है नाम
राहुल देव से पहले मुग्धा का नाम डायरेक्टर मधुर भंडारकर और एक्टर रणवीर शौरी के साथ भी जुड़ चुका है। मुग्धा ने 'ऑल द बेस्ट', 'हीरोइन', 'साहिब', 'बीवी और गैंगस्टर' रिटर्न आदि फिल्मों में काम किया है। 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 5' में आने के बाद से मुग्धा का नाम और भी पॉपुलर हो गया।

कभी 100 रुपए सैलरी में किया था काम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुग्धा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कभी उन्होंने पेट्रोल पंप पर 100 रुपए की सैलरी पर सेल्सगर्ल का काम भी किया है।