ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती ने मुकेश छाबड़ा का लिया नाम, 'दिल बेचारा' के निर्देशक बोले- करूंगा कानूनी कार्रवाही

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Sep 2020, 04:00 PM IST
ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती ने मुकेश छाबड़ा का लिया नाम, 'दिल बेचारा' के निर्देशक बोले- करूंगा कानूनी कार्रवाही
Mukesh Chhabra Taking Action Against Rhea Chakraborty In Drug Case

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती ने कई और नामों का खुलासा किया है। जिसमें अभिनेत्री ने दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा पर भी ड्रग लेने का आरोप लगाया है। जिसके बाद निर्देशक का कहना है कि वह इस बात के लिए रिया पर केस दर्ज कराएंगे। वह ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि वह उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग एंगल सामने आ गया है। जिसमें एनसीबी ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यरो की पूछताछ में ड्रग्स खरीदने की बात को मानते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्स का नाम भी इस मामले में उजागर किया है। जिसमें सबसे बड़े अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सुशांत की आखिरी फिल्म से डायरेक्टर बने मुकेश छाबड़ा का नाम शामिल है। रिया का कहना है कि इंडस्ट्री के 80 प्रतिशत लोग ड्रग्स सेवन करते हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि ड्रग मामले में मुकेश छाबड़ा का नाम सामने आने से उन्होंने केस करने की बात कही है।

Rhea Chakraborty and Mukesh Chabbra

फिल्म 'दिल बेचारा' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का कहना है कि 'रिया चक्रवर्ती उनका नाम इस केस में इसलिए ले रही हैं क्योंकि वह उनका समर्थन नहीं कर रहे हैं। जिसका बदला वह उनसे ले रही हैं। सुशांत की मौत केस में वह हमेशा से चुप रहे हैं। उन्होंने रिया के पक्ष में कभी भी कुछ नहीं बोला है। उन्होंने यह फैसला लिया था कि वह कभी भी इस मामले में कुछ नहीं बोलेंगे। लेकिन रिया का इस तरह से नाम लेना ठीक नहीं है और अब खुद के बचाव के लिए उन्हें बोलना ही पड़ रहा है।' आपको बता दें मुकेश छाबड़ा ने फिल्म दिल बेचारा से बतौर निर्देशक इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है।

निर्देशक का कहना है कि 'वह खुद पर लगे ड्रग्स मामले के लिए रिया पर केस करेंगे। जिसके लिए वह वकील की खोज कर रहे हैं।' उन्होंने रिया को एक सलाह भी दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि 'वह खुद से ध्यान हटाने के लिए किसी भी शख्स का नाम बिल्कुल ना लें। क्योंकि उनके यह सब करने से कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आएगा।' मुकेश छाबड़ा ने रिया के लिए यह भी कहा कि 'रिया बुरे इरादों के चलते इस मामले में उनका नाम बिल्कुल ना घसीटें।' बता दें खबरें आ रही हैं कि ड्रग केस में नए नाम सामने आने के बाद एनसीबी जल्द ही इनसे पूछताछ कर सकती है।