scriptमुस्कुराएगा इंडिया, lockdown में देशवासियों की हिम्मत बढ़ाने आगे ये स्टार्स | Muskurayega india news | Patrika News
बॉलीवुड

मुस्कुराएगा इंडिया, lockdown में देशवासियों की हिम्मत बढ़ाने आगे ये स्टार्स

मुस्कुराएगा इंडिया, lockdown मेंं देशवासियों की हिम्मत बढ़ाने आगे आए स्टार्स

मुंबईApr 07, 2020 / 05:27 pm

Subodh Tripathi

muskurayega india.ppg
Lockdown में देशवासियों की हिम्मत बढ़ाने के लिए बालीवुड स्टार आगे आए हैं। उन्होंने मुस्कुराएगा इंडिया गीत में बेहतर अभिनय की प्रस्तुति दी है।इस सॉन्ग में उन्होंने शीघ्र ही भारत के शहरों और गांवों में लोगों की हंसी और चहल-पहल नजर आने की बात कही है। इस सॉन्ग में अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, कृति सेनन, राजकुमार राव और तापसी पन्नू सहित कई स्टार्स शामिल है।
इन्होंने एक गीत मुस्कुराएगा इंडिया में बेहतर अभिनय किया है। इस गाने के माध्यम से कोरोनावायरस की जंग में देशवासियों का मनोबल बढ़ाने का काम किया है। विशाल मिश्रा द्वारा गाए इस वीडियो की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के साथ हो रही है।वीडियो में बॉलीवुड सितारों ने भारतीयों से मुस्कुराहट बिखेरने की बात कही हैै। इस गाने को रिलीज हुए चंद घंटे ही हुए हैं और इसे अब तक करीब 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा है हम सब को एकजुट होने की जरूरत है।

Home / Entertainment / Bollywood / मुस्कुराएगा इंडिया, lockdown में देशवासियों की हिम्मत बढ़ाने आगे ये स्टार्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो